Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

ठंढ़ के सितम पर गरीबों को “खाकी” वर्दी का सहारा !…

Advertisement

ज्यादातर समय अपने कार्यशैली को लेकर आपने खाकी वर्दी वालों को सवालों के घेरे में रहते सुना होगा, लेकिन आज बिहार नाउ आपको पुलिस वालों के उस मानवीय चेहरे से रूबरू करवा रहा है,जो न केवल मानवीय,बल्कि एक मिसाल के रूप में भी है..जी हां, किस्सा बेगूसराय के पुलिसवालों की है जो कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत जरूरतमंदों के बीच कंबल बांटा है.

Advertisement

जहां गरीब, असहाय और सड़क किनारे सोने वालों लोगों पर ठंढ़ का सितम कहर बरपा रहा है, वहीं बेगूसराय पुलिस ऐसे मौकों पर गरीबों का दर्द बांटने में लगे हुए हैं.

दरअसल नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने अपने निजी फंड से भीषण ठंड को देखते हुए गुरूवार रात रेलवे स्टेशन बस स्टैंड और आसपास रह रहे दर्जनों लोगों के बीच कंबल वितरण किया।

इस अभियान में सदर डीएसपी राजन सिन्हा और नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा के द्वारा लोगों को कंबल दिया गया। पुलिस का नाम आते ही लोगों के बीच पुलिस की कार्यशैली, अमानवीय चेहरा और असंवेदनशीलता वाला चेहरा सामने आता है लेकिन बेगूसराय नगर थाना पुलिस ने सामाजिक और कल्याणकारी छवि बनाने के लिए कंबल वितरण का आयोजन किया।

डीएसपी और नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि नगर थाना पुलिस के सहयोग से गरीबों के बीच कंबल वितरण किया है और यह अभियान आगे भी चलाया जाएगा जहां गरीब निस्सहाय लोगों और जरूरतमंदों को कंबल दिया जाएगा ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय…

 

 

 

 

Related posts

समस्तीपुर में नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

Breaking : निगरानी विभाग के हाथे चढ़ा दो इंजीनियर, 1-1 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार..

Bihar Now

JDU प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर पैसा मांगने पर फायरिंग, नोजल मैन से लूट… मौके से फरार हुए अपराधी…

Bihar Now