Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहार

मोतिहारी बंद का असर, राजद कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर सड़क को किया जाम

Advertisement

NRC और CAA  के विरोध में राजद द्वारा आहूत बिहार बंद का असर मोतिहारी में जबरदस्त देखने को मिला। सुबह से ही राजद नेता अपने कार्यकर्ता और समर्थकों के साथ घूम घूम कर बन्द का समर्थन करने का अपील कर रहे थे।

Advertisement

राजद के इस बंदी का समर्थन उसके सहयोगी दल ने भी किया। मोतिहारी शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में महागठबंधन के लोग सड़कों पर टायर जला कर प्रदर्शन भी किया। जिले के कई जगहों पर एनएच और रेलवे ट्रैक को जाम भी किया। लेकिन जैसे ही प्रशासन ने जाम खत्म करने का आग्रह किया तो तुरत जाम खत्म भी कर दिया।

 

जिसका परिणाम रहा की कही से कोई हिंसा की खबर नही आई। बन्दी का दुकानदारो ने समर्थन भी किया व्यवसायियों ने अपनी दुकानें खुद बन्द कर रखा था। शहर की यातायात सामान्य रहा। हालांकि बंदी की जानकारी मिलने से बड़ी वाहन सड़क पर नहीं देखने को मिली। जो लोग सड़कों पर निकले उन्हें बन्द समर्थकों ने परेशान नही किया।

बंदी के दौरान रेलवे ट्रैक पर धरना देने की सूचना पर पहले से ही प्रशासन ने एहतियात भारी संख्या में महिला और पुरुष पुलिस बल की तैनाती कर दी थी। रेलवे ट्रैक पर धरना देने पहुचे महा गठबंधन के लोगो सप्तक्रांति ट्रेन के आने से पहले ट्रेन समझ बुझा कर रेलवे ट्रैक को खाली करा लिया। जिसमे बन्दी कर रहे लोगो ने भी सहयोग किया।।

विवेक कुमार, मोतिहारी

Advertisement

Related posts

Big Breaking : बिहार में अपराधी बेलगाम, अभी-अभी सीतामढ़ी के BJP विधायक के करीबी को अपराधियों ने मारी गोली..

Bihar Now

स्व.चन्द्रशेखर सिंह चिकित्सा सम्मान सें सम्मानित हुए डॉक्टर्स, पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की 16वीं पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम…

Bihar Now

हम लोग कलम बांट रहे हैं, कुछ लोग तलवार बांटते हैं… नियुक्ति पत्र वितरण के दौरान बोले तेजस्वी यादव, यह चट,पट और झट वाली सरकार है …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो