Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहार

मोतिहारी बंद का असर, राजद कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर सड़क को किया जाम

NRC और CAA  के विरोध में राजद द्वारा आहूत बिहार बंद का असर मोतिहारी में जबरदस्त देखने को मिला। सुबह से ही राजद नेता अपने कार्यकर्ता और समर्थकों के साथ घूम घूम कर बन्द का समर्थन करने का अपील कर रहे थे।

राजद के इस बंदी का समर्थन उसके सहयोगी दल ने भी किया। मोतिहारी शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में महागठबंधन के लोग सड़कों पर टायर जला कर प्रदर्शन भी किया। जिले के कई जगहों पर एनएच और रेलवे ट्रैक को जाम भी किया। लेकिन जैसे ही प्रशासन ने जाम खत्म करने का आग्रह किया तो तुरत जाम खत्म भी कर दिया।

 

जिसका परिणाम रहा की कही से कोई हिंसा की खबर नही आई। बन्दी का दुकानदारो ने समर्थन भी किया व्यवसायियों ने अपनी दुकानें खुद बन्द कर रखा था। शहर की यातायात सामान्य रहा। हालांकि बंदी की जानकारी मिलने से बड़ी वाहन सड़क पर नहीं देखने को मिली। जो लोग सड़कों पर निकले उन्हें बन्द समर्थकों ने परेशान नही किया।

बंदी के दौरान रेलवे ट्रैक पर धरना देने की सूचना पर पहले से ही प्रशासन ने एहतियात भारी संख्या में महिला और पुरुष पुलिस बल की तैनाती कर दी थी। रेलवे ट्रैक पर धरना देने पहुचे महा गठबंधन के लोगो सप्तक्रांति ट्रेन के आने से पहले ट्रेन समझ बुझा कर रेलवे ट्रैक को खाली करा लिया। जिसमे बन्दी कर रहे लोगो ने भी सहयोग किया।।

विवेक कुमार, मोतिहारी

Related posts

लॉकडाउन बढाने का समर्थन, इसकी गंभीरता को समझने की आवश्यकता – विनोद चौधरी, Ex -MLC

Bihar Now

Big Breaking : बैंक की गाड़ी से दिनदहाड़े लूट, गार्ड को गोली मारकर हुई लूट, गार्ड की हालत गंभीर…

Bihar Now

जल-जीवन-हरियाली अभियान को लेकर DM ने की बैठक, विभिन्न घटकों के अंतर्गत कार्य की प्रगति की हुई समीक्षा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो