Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

राजनीति की आग के सामने फीकी पड़ी इंसाफ की आग !..हवा हवाई साबित हुआ पुलिस का दावा !…

Advertisement

बंदी के दौरान दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली…

अपहृत युवक की बरामदगी के लिए इंसाफ की गुहार..

पूरे प्रदेश में सीएए के खिलाफ जहां प्रदर्शन के दौरान हुड़दंगीयों से निपटने के लिए पुलिस कमर कसने की मुखालफत की थी,वहीं एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस के इस हकीकत की हवा निकाल दी.

Advertisement

मामला सहरसा का है, जहां अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी, जिसके बाद युवक को गंभीर हालात में भर्ती कराया गया है..

जिस वक्त नेताओं ने सहरसा में बंद के नाम पर देश और समाज को बचाने की वकालत कर रहे थे, ठीक उसी बीच समाज के एक अपहृत बेटे के परिजन इंसाफ की मांग को लेकर सड़क पर बेटे के सकुशल बरामदगी को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे.लेकिन समाज बचाने के हिमायती करने वाले किसी नेता ने पीड़ित परिजन का साथ देने को छोड़िए, सुध लेना भी मुनासिब नहीं समझा.

सहरसा के अलग अलग थाना क्षेत्र में जहाँ गोलिवारी एवं अपहरण की वरदात प्रकाश में आया है .मालूम हो कि बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के पासवान टोला में आज दोपहर अपराधियों ने एक युवक को गोली मार के जख्मी कर दिया। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

शुक्रवार की रात जिले के बिहरा थाना के पंचगछिया- खादीपुर बाजार के दवा दुकानदार दिगम्बर यादव के पुत्र अमर कुमार (15) का शुक्रवार की रात स्कार्पियो सवार अपराधियों ने नंदलाली गांव के समीप से अपहरण कर लिया है। किशोर वर्ग नौ का छात्र है।

घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह खादीपुर सड़क पर टायर जला कर घंटों जाम रखा। जाम की सूचना पर बिहरा पुलिस जाम स्थल पर पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस विरोधी नारे लगाये। ग्रामीणों ने अपहृत युवक की सकुशल बरामदगी की मांग की। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।

दूसरी ओऱ आज राजद पार्टी के कार्य कर्ताओ के द्वारा सुबह से ही जिले के सभी दुकाने बंद करवाया गया आपको बता दे पूरे देश मे NRC और CAB के खिलाफ लोग पिछले कई दिनों से देश के अलग अलग जगहो पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी दौरान आज सहरसा में भी राजद ने आज बिहार बंद बुलाया इसी कड़ी में आज पूर्ण रूप से बिहार बंद के साथ सहरसा जिले बंद रहा जिसका समर्थन महागठबंधन के सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने किया ।

बी.एन.सिंह.पप्पन, क्राइम हेड, सहरसा…

Related posts

“क्या BJP विधायक के बेटे उग्रवादी हैं” ?… “संत की आड़ में सियासत कर रहे हैं मौनी बाबा” ?… विवादों में “मौनी” बाबा ?…

Bihar Now

तेजस्वी यादव की स्वागत को लेकर कई घंटे से असरगंज मोड़ पर खड़े राजद कार्यकर्ता।

Bihar Now

तेजप्रताप यादव का नाम सुनते ही आग बबूला हो गए जगदानंद सिंह, कहा – आप लोग बहुत गलत काम कर रहे हैं, कल से घुसने नहीं देंगे…

Bihar Now