Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मानव श्रृंखला सफल बनाने हेतु डीएम ने निकाली मशाल जुलूस…

Advertisement

सहरसा :- सुबे में रविवार को होने वाले जल जीवन हरियाली कार्यक्रम को लेकर बनने वाले मानव श्रृंखला को लेकर जिला पदाधिकारी शैलजा शर्मा के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाली गई। उक्त आयोजन मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए वीर कुँवर सिंह चौक से घूमते हुए डी०बी रोड, शंकर चौक तक आम लोगों को मानव श्रृंखला में अधिक से अधिक संख्या में जागरूकता फैलाना व आयोजन को सफल बनाने का आग्रह किया गया।

मानव श्रृंखला को लेकर पूर्व अभ्यास आमजनों में जागरूकता हो इसके लिए शहर के भी आमजन ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस मशाल जुलूस में जिला प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर चल कर देखें और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली कार्यक्रम का आयोजन को लेकर रविवार को मानव श्रृंखला का जो आयोजन किया जा रहा है।

Advertisement

जिला प्रशासन ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर सबों के बीच जन जन जागरण कराने का निर्णय लिया गया ज्यादा से ज्यादा संख्या में जल जीवन हरियाली के बारे में समझाया। प्रखंड विकास पदाधिकारी सहित कई कनिय अधिकारी भी शामिल थे। इससे पूर्व मानव श्रृंखला को लेकर जिला अधिकारी ने कहा कि इससे जीवन में तो हरियाली आएगी हम स्वस्थ रहेंगे बाल विवाह पर रोक लगेगी इसलिए हम सबको ज्यादा से ज्यादा संख्या में समाज के हर वर्ग को इस कार्यक्रम में भाग लेकर सहरसा जिला बिहार में सबसे आगे रहना चाहिए। उ

मशाल जुलूस में मुख्य रूप से उपविकास आयुक्त राजेश कुमार सिंह, सदर अनुमंडल पदाधिकारी शंभू नाथ झा, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी, DPRO दिलीप कुमार देव, जदयु नेता अक्षय झा सहित कई अन्य शामिल रहे।

रितेश हन्नी, बिहार नाउ, सहरसा

Advertisement

Related posts

Breaking: दो पक्षों में जमकर गोलीबारी, एक की हालत नाज़ुक, पटना रेफर…

Bihar Now

बिहार में जारी पोस्टर वॉर में कूदी कांग्रेस, पोस्टर के जरिए JDU से सवाल… कहा- तमाम राज्य खोने के बाद अब बिहार की बारी !

Bihar Now

पटना हाईकोर्ट के फैसले के बाद आज से फिर शुरू हुई जातीय जनगणना, पटना DM ने किया सर्वेक्षण…

Bihar Now