Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शराबबंदी का सच : बालू गिट्टी के धंधे की आड़ में चल रहे कारोबार का खुलासा… शराब बरामद, धंधेबाज फरार !

Advertisement

सहरसा :- सुशासन राज में शराबबंदी कानून पूरी तरह विफल साबित हो रहा है। ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के कहरा ब्लाक रोड स्थित दिघीया चौक स्थित एक डिपो में बालु के ढेर में छिपाकर शराब का स्टाॅक बरामद हुआ।

सदर थानाध्यक्ष राजमणि को गुप्त सूचना मिली गुप्त सूचना के आधार पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में उक्त जगह पर हुई छापेमारी में बालु के ढेर से करीब 30 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने ज्यादा स्टाॅक होने की संभावना को देखते हुए देर रात जेसीबी मशीन मंगवाकर पूरे बालु और गिट्टी के ढेर को हटाकर तलासी लिया। लेकिन शराब बरामद नहीं हुआ।

Advertisement

बताते चलें कि पुलिस को दिन में ही शराब लाने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद से लगातार चौक के आसपास की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी। इसी दौरान रात करीब नौ बजे पुलिस ने छापेमारी कर बालु के ढेर से शराब बरामद किया। अब पुलिस बरामद शराब मामले में कारोबारी और डिपो संचालक के भूमिका की जांच करने में जूटी हुई है।

वहीं छापेमारी का नेतृत्व कर रहे सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि शराब कारोबारी की पहचान कर मामला दर्ज किया जायेगा। मौके पर सदर थानाध्यक्ष राजमणी, सोनवर्षा कचहरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह सहित सदर थाना पुलिस व पैंथर जवान भी मौजूद रहे।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

बेगूसराय में महिला की पीट-पीटकर हत्या, मासूम बच्चे के पेशाब करने पर भिड़ गए दो पक्ष…

Bihar Now

बिहार बंद को लेकर JDU का बड़ा बयान, छात्रों के नाम पर खेला जा रहा राजनीतिक खेल, बंद को बताया असफल

Bihar Now

उपद्रवियों ने श्राद्ध कर्म में लगाए गए समियाना सहित आधे दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल को किया आग के हवाले, मौके पर SP खुद कर रहे हैं कैंप

Bihar Now