Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बारात निकलने से पहले ही बंद हो गई शहनाई, बारात निकलने से पहले ही दूल्हे की गोली मारकर हत्या…

Advertisement

पटना में बारात निकलने से पहले दूल्हे की गोली मार कर हत्या कर दी गई है।घटना के बाद दूल्हा और दुल्हन के घऱ में कोहराम मच गया है।दूल्‍हा बारात निकलने के पहले पूजा करने के लिए मंदिर पहुंचा था। इसी बीच, अपराधियों ने उसे गोलियों से भून डाला।

घटना बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की है। घटना के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है। मृत दूल्‍हे की पहचान सलीमपुर निवासी निरंजन कुमार के रूप में हुई है ।बारात नालंदा जाने वाली थी।

Advertisement

जानकारी के अनुसार सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी निरंजन की शादी नालंदा में तय हुई थी। वसंत पंचमी के दिन शादी की तिथि निर्धारित थी।

गुरुवार को बारात जाने की तैयारी घरवाले से लेकर मेहमान व मुहल्‍ले के लोग कर रहे थे। बारात देर शाम में नालंदा के लिए निकलने वाली थी। बताया जाता है कि बारात निकलने से पहले दूल्‍हा निरंजन अपने स्‍वजनों के संग गांव के ही देवी स्थान में पूजा करने पहुंचे थे। मंदिर से ही निकलने के क्रम में ही निरंजन को अपराधियों ने गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है।

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश के संयोजक बनने वाले बयान पर “PK” का हमला, कहा -बिहार में पैर रखने का ठिकाना नहीं, देश स्तर पर क्या कर पाएंगे ?

Bihar Now

पप्पू यादव ने फिर बोला नीतीश कुमार पर हमला, कहा – सीबीआई के डर से भगवा रंग मे रंग गया है विपक्ष

Bihar Now

पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान बमबाजी, पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल…

Bihar Now