Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक पुल के पास से अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, हत्या या आत्महत्या ?

Advertisement

बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर झाझा पुल के नजदीक एक अधेड़ का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सबसे बड़ी बात यह है कि इस मामले में पुलिस जहां मृतक के द्वारा सुसाइड करने की बात कह रहा है वहीं मृतक को जानने वाले इसे हत्या करार दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा छानबीन में जुट गई है । मृतक की पहचान जीनेदपुर निवासी मनोज कुमार सिन्हा के रूप में की गई है ।

दरअसल आज जब सड़कों से लोगों की आवाजाही शुरू हुई तो लोगों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झाझा पुल के समीप एक अधेर की मिट्टी में शनि हुई लाश को देखा फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जब मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करने में जुटी तो पुलिस को मृतक के जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किए हुआ जिसमें कुछ लिखा हुआ बताया गया है जो पुलिस अभी सार्वजनिक नहीं कर रही है।

Advertisement

दरअसल नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर निवासी श्याम कुमार सिन्हा बिजली मिस्त्री का काम करते थे तथा छोटी मोटी दुकान चलाकर जीवन यापन करते थे । साथ ही साथ सामाजिक कार्यों में भी श्याम कुमार सिन्हा की रुचि थी तथा उन्होंने बिजली विभाग से लड़कर लोगों का बिल भी संशोधित करवाया था । बताया जा रहा है कि मृतक श्याम कुमार सिन्हा अपने ससुराल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेदपुर में ही घर बनाकर रहते थे ।

श्याम कुमार सिन्हा के जानने वालों ने बताया कि जब मृतक के द्वारा घर बनाया गया था और बाद में वहां अन्य लोग जब घर बनाए तो मृतक के घर पर जाने वाले रास्ते को बाधित कर दिया था और इस बात को लेकर श्याम कुमार सिन्हा काफी तनाव में रहते थे तथा अपने जानने वालों को उन्होंने कई बार कहा था कि हो सकता है मेरी हत्या कर दी जाएगी । श्या

कुमार सिन्हा के जानने वालों का कहना है कि इन्हीं बातों को लेकर अपराधियों के द्वारा पहले श्याम कुमार सिन्हा को बुलाया गया और फिर उन्हें पुल पर से ही नीचे फेंक दिया गया जिससे उनकी मृत्यु हुई । फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है । अब पुलिस जांच के बाद पता चल पाएगा कि यह सुसाइड है या हत्या ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
सिंिि

Related posts

सवाल पूछने पर भड़के जदयू नेता आरसीपी सिंह, पत्रकार को दी पढ़ने लिखने की नसीहत…

Bihar Now

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 किलो हीरोइन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार…

Bihar Now

हथियारों के जखीरे के साथ एक हथियार तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई…

Bihar Now