Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 किलो हीरोइन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार…

Advertisement

शराबबंदी के बाद युवाओं में फैल रहा हीरोइन और स्मैक का नशा पर पटना पुलिस लगातार अंकुश लगाने के लिए छापेमारी करती है .. आज इसी क्रम में जक्कनपुर थाना को बड़ी सफलता हाथ लगी, जहां भारी मात्रा में लगभग 2 किलो हिरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया ।

वही जक्कनपुर थाना में पत्रकारों से बात करते हुए सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर जक्कनपुर थाना के पोस्टल पार्क के रोड नंबर 3 से एक हीरोइन तस्कर को भारी मात्रा में हीरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें कि गिरफ्तार अपराधी का नाम सुदामा कुमार है जो कि गोपालपुर थाना का रहने वाला बताया जा रहा है।

Advertisement

बता दें कि गिरफ्तार अपराधी के पास से छोटे-छोटे पुरिया में लिपटा हुआ ब्राउन शुगर और हीरोइन बरामद किया गया । वहीं पैकिंग करने का सामान भी अपराधी के पास से बरामद किया गया

पत्रकारों से बात करते हुए सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि ब्राउन शुगर और हीरोइन के सप्लाई में पिछले बार जक्कनपुर थाना अंतर्गत राधा उर्फ भाभी जी गैंग का उद्भेदन किया गया था । और आज जो व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है उसका कनेक्शन भी भाभी जी गैंग से रहा है।

वही सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से जांच कर रही है कि गिरफ्तार व्यक्ति नशे का सामान कहां से लाता था। और कहां-कहां इसकी बिक्री की जाती थी। इस धंधे में और कौन-कौन लोग संदीप है सभी मामलों पर पूरी जांच कर रही है ।

नीलेश, पटना

 

Advertisement

Related posts

लालू – राबड़ी पर सीएम नीतीश कुमार का जोरदार हमला, कहा – पति-पत्नी की सरकार में बिहार बर्बाद हो गया था, लेकिन अब लौट रहा बिहार का गौरव..

Bihar Now

नहाय- खाय से शुरु हुआ लोकआस्था का महापर्व छठ, भक्तिमय हुआ माहौल…

Bihar Now

देश के ‘टॉयलेट मैन’ को मिला पद्मविभूषण, वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र किशोर को मिला पद्मश्री… केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दी बधाई…

Bihar Now