Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहार

डबल हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार…

Advertisement

बेगूसराय में रंगदारी नहीं देने पर सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों की हत्या मामले में पुलिस ने एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। दरअसल बछवारा थाना के भरौल गांव में मुख्यमंत्री सड़क ग्राम योजना से बन रहे कंस्ट्रक्शन साइट पर अपराधियों ने हमला कर जेसीबी चालक और मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी थी ।

इस मामले में तेघड़ा डीएसपी आशीष आनंद के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने समसा गांव निवासी संजीव कुमार और भुल्ला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक देशी पिस्टल, चार कारतूस बरामद किया है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि इलाके का बदमाश मोनू कुमार ने रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग कर दो कर्मचारियों की हत्या कर दी थी।

Advertisement

गिरफ्तार संजीव ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है और अपने साथियों का नाम बताएं जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बताते चलें कि उक्त ठेकेदार के द्वारा बेगूसराय में लगभग 20 से 25 करोड़ का काम अलग-अलग क्षेत्रों में किया जा रहा है बदमाशों ने सभी कामों में से 5% रंगदारी के रूप में मांग की थी हत्या से पहले 1 सप्ताह पूर्व भी बदमाशों ने रंगदारी की मांग को लेकर सड़क निर्माण कंपनी स्थल पर फायरिंग कर दहशत की थी जिसके बाद से काम बंद था, लेकिन कम शुरू करते ही बदमाशों ने 2 कर्मचारियों की हत्या कर दी।

एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि कंस्ट्रक्शन साइट पर सुरक्षा दे दी गई है ठेकेदार से भी कहा गया है कि वह काम शुरू करें पुलिस उन्हें पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

हेडलाइन मैनेजमेंट छोड़िए मुख्यमंत्री जी,कोरोना मैनेजमेंट कीजिए – तेजस्वी यादव…

Bihar Now

Big Breaking: दरभंगा में अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !

Bihar Now

अंगिका के जनक अंग कोकिल डॉ.परमानन्द पाण्डेय की जयंती, कवि सम्मेलन का आयोजन… “अनमोल अंगकोकिल डॉ.परमानन्द पाण्डेय का मोल” का लौकार्पण

Bihar Now