Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“चूहे बिहार छोड़ें या चूहासन करने वाले बिहार छोड़ें” ?…

Advertisement

ट्वीटर के जरिए नीतीश पर जोरदार हमला…

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने वर्तमान सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर से ट्वीट कर हमला बोला है। इस बार पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा है चूहे बिहार छोड़ें या चूहासन करने वाले छोड़े?

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा होने में अभी वक्त है लेकिन लालू परिवार लगातार सीएम नतीश पर ट्वीट और पोस्टर के जरिए हमला कर रही है। राबड़ी देवी ने इस बार ट्वीट कर चूहे का जिक्र करते हुए कहा कि चाहे बिहार में दहार आवे, अपराधियन के बोलबाला होखे, शराब चोरी होखो, अ दवाई भ्रष्टाचरियन के भेंट चढ़ जाए, आ ओकरा पर से हजारों करोड़ों के नवनिर्मित डैम टूट जाए, फलाना हो, ढिमकाना हो, कुछो हो इ नीतीश जी हमरा के ही दोषी बनईहें।
बिहार के चूहों ने नियोजित शिक्षकों के फाइलों को क्या कुतरा, बिहार में फिर से चूहों पर पॉलिटिक्स की फाइल खुल गयी है।अब तो बिहार के चूहे बिहार के सीएम नीतीश कुमार से डरकर अपना बोरिया-बिस्तर समेट कर बिहार से पलायन कर रहे हैं। चूहों का कहना है कि बिहार में कुछ भी होगा तो हमें ही दोषी ठहराया जाएगा। पूर्व सीएम राबड़ी देवी के ताजा ट्वीट में कुछ इसी अंदाज में चूहों के जरिए नीतीश पर करारा हमला बोला गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Big Breaking : हथियार के बल पर दुकान में करोड़ों की लूट, खुलेआम बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Bihar Now

सहरसा में ओपी प्रभारी सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित, रिश्वत लेते वायरल वीडियो पर बड़ी कार्रवाई ….

Bihar Now

Breaking : सहरसा में डूबने से एक साथ 5 बच्चे की दर्दनाक मौत, गमगीन हुआ पूरा इलाका…

Bihar Now