Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Big Breaking : हथियार के बल पर दुकान में करोड़ों की लूट, खुलेआम बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Advertisement

बेगूसराय में लॉकडाउन खुलते ही अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है । अपराधियों ने हथियार के बल पर एक जेवर दुकान से लाखों के जेवरात लूट लिए । घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा बाजार की है ।

अपराधियों के द्वारा लूट की वारदात महज थाना से 500 मीटर की दूरी पर दिन के 2:30 से 3:00 के बीच दी गई । लूट के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की ,गनीमत यह रही कि दुकानदार बाल-बाल बच गया। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया हैं । अपराध की इस घटना के बाद जहां लोगों में दहशत का माहौल है वही लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

Advertisement

बेगूसराय जिले का तेघड़ा थाना क्षेत्र का तेघड़ा बाजार उस वक्त गोलियों की तरतराहट से गूंज उठा जब दो बाइक पर छह की संख्या में बाइक सवार अपराधि हरिहर बाबु कि सोने चांदी की दुकान के सामने आ धमके एवं अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी । घटना के वक्त जहां दो अपराधी बाहर गोलीबारी कर रहे थे वही चार अपराधी दुकान के अंदर घुस गए और दुकान में रखे लाखों के जेवरात समेट लिए। जेवरात लेकर अपराधी बाहर रखे बोरे में बंद कर बाइक पर सवार हुए और हथियार लहराते एवं गोलीबारी करते फरार हो गए । इस दौरान स्थानीय दुकानदारों के द्वारा छिपकर रोडे भी बरसाए गए लेकिन अपराधियों के द्वारा गोली चलाने की वजह से दुकानदार सामने नहीं आए। अपराधियों की यह सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दिनदहाड़े इस वारदात से जहां पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं वही स्थानीय लोगों में भय का माहौल व्याप्त है ।

हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की बिनाह पर जल्द ही अपराधियों को पकड़ने का दावा कर रही है। लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस अपनी मुहिम में कब तक कामयाब हो पाती है ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

राय

Related posts

Big Breaking : जम्मू कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने बिहार के 3 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत, एक घायल…

Bihar Now

कांग्रेस पार्टी छोड़ जेडीयू का दामन थामने वाले विधायक पर कांग्रेस का जोरदार हमला…कहा – दोनों विधायक के जाने से पार्टी पर कोई असर नहीं, डूबते नाव की सवारी दोनों ने की ..

Bihar Now

डोमिसाइल नीति के पक्ष में प्रशांत किशोर.. कहा – इस नीति के बदले जाने से दूसरे राज्य के लोग यहां शिक्षक बनेंगे और बिहार के युवा दूसरे राज्यों में मजदूर बनेंगे …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो