Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

शिलान्यास से पहले नीतीश कुमार के योजना पर खड़े हुए सवाल… स्थानीय मुख्य पार्षद को बंधक बना कर लगाया लूट खसोट का आरोप…

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षी योजना पर शुरू होने से पहले ही सवाल भी खड़े होने शुरू हो गए हैं । मामला बलिया अनुमंडल के नूरजमापुर की है ,जहां पर आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जल नल योजना का उद्घाटन होना था लेकिन ग्रामीणों ने उद्घाटन के मौके पर पहुंची स्थानीय मुख्य पार्षद चंपा देवी को बंधक बना लिया ।

ग्रामीणों का आरोप है कि मुख्यमंत्री के द्वारा एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के द्वारा लोगों के साथ धोखा करके अर्ध निर्मित योजनाओं का भी उद्घाटन किया जा रहा है। हालांकि इस क्रम में जहां स्थानीय लोगों ने सरकारी योजनाओं में लूट खसोट का आरोप लगाया है वही मुख्य पार्षद चंपा देवी के पति सुनील राम के द्वारा इस घटना को असामाजिक तत्वों द्वारा अंजाम देने की बात कही जा रही है। मुख्य पार्षद पति सुनील राम ने आरोप लगाया है कि इन असामाजिक तत्वों के द्वारा पूर्व में भी इनके घर पर कीचड़ फेंक कर हमला किया गया था और आज फिर से इन लोगों के द्वारा विकास की योजनाओं में बाधा उत्पन्न की जा रही है ।

Advertisement

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजभवन की सहमति के बिना कुलपतियों की बैठक बुलाना, उसमें शामिल न होने वालों के वेतन रोकना, इस तरह की कड़ी कार्रवाई करना दुखद है.

Bihar Now

लालू यादव ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा – जल्द लौटेंगे पटना…

Bihar Now

एसडीओ के औचक निरीक्षण से पीडीएस दुकानदारों में मचा हड़कंप

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो