Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

गिरिराज सिंह ने हिंदुत्व धर्म बचाने के लिए हाथ जोड़कर लगाए गुहार,एक शख्स को दफनाने से रोक दाह संस्कार के लिए की प्रार्थना…

Advertisement

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हिंदुत्व धर्म को बचाने के लिए क्यों चरण छुकर लगाया गुहार।

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में धर्म को लेकर दिया बयान कहा हिंदू धर्म सबसे बड़ा कोई धर्म नहीं। आज हमें कोई इसाई बनाना चाहते जबरदस्ती। देश को जरूरत है कानून बनाने का, धर्म परिवर्तन करने वाले को नसीहत देते हुए श्री सिंह ने कहा जिसमें कोई लोभ देखकर किसी का धर्म परिवर्तन ना करें । धर्म से बड़ा कोई चीज नहीं है।

Advertisement

बताते चलें कि ऐसा गिरिराज सिंह ने कब कहा

मिली जानकारी के मुताबिक कि नगर थाना क्षेत्र के हरहरमहादेव निवासी मनोज पासवान जो ईसाई धर्म कबूल कर लिया है,अपनी हिन्दू मां भाग्यमनी देवी का अंतिम संस्कार बखरी स्तिथ ईसाई कब्रिस्तान में सभी परिवार वालों की इच्छा विपरीत दफनाने जा रहा था। लेकिन मौके पर दर्जन भर बजरंगदल कार्यकर्ता घर पर पहुंच गया। फिर कोरिया में बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने गाड़ी रोक कर विरोध किया।

इसलिए मनोज पासवान की मां का देहांत हो गया इसी क्रम में वह अपनी मां का दाह संस्कार नहीं कर दफनाने की बात सामने आई थी लेकिन वहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर दफनाने के लिए विरोध किया और दाह संस्कार करने के लिए प्रार्थना की आखिर ऐसा क्यों कर रहा था मनोज पासवान अपनी मां का दफनाने की बात इसलिए कि वह ईसाई धर्म अपना रखा था

सूत्रों की माने तो किन धर्म को लेकर निशाना साधा पता नहीं। सवाल यह है कि आखिर इन धर्म को लेकर ऐसा कहा यह आप खुद सोचे। लेकिन किसी धर्म में चचेरे भाई बहन में शादी होता है हमारे धर्म में नहीं। यही मेरा धर्म है आदमी हम भी आदमी वो भी है। हम अपने धर्म की रक्षा करें।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

 

Advertisement

Related posts

बिहार बंद के दौरान SP का फ्लैग मार्च !

Bihar Now

कोसी में कटाव से ग्रामीणों में दहशत, अधिकारियों ने लिया कटाव क्षेत्र का जायजा, कटाव रोकने की कोशिश शुरू…

Bihar Now

अगुवानी पुल ध्वस्त होने के मामले पर सुनवाई कर पटना हाईकोर्ट ने मांगे जवाब,13 सितंबर को अगली सुनवाई…

Bihar Now