Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सरेआम हथियार के बल पर व्यवसाई से लूट, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

सहरसा – इन दिनों अपराधियों के मनोबल सांतवे आसमान पर हैं। ताजा मामला जिले के बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत का है। जहाँ एक व्यवसाई के साथ बादशाह नगर गाँव के समीप पीडब्ल्यूडी सड़क पर हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। घटना गुरुवार दस बजे दिन की है।

घटना तब घटी जब व्यवसाय अपने सामान को बेचने ओपी क्षेत्र में घूम घुम कर बिस्कुट पहुंचा रहा था। रास्ते में पुर्व से घात लगाए बेखौफ बाईक सवार हथियार बंद अपराधी ने हथियार का भय दिखाकर करीब आठ हजार रुपये का लूटपाट किया।

Advertisement

पिडि़त सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के शर्मा चौक निवासी बिस्कुट विक्रेता कृष्णा शर्मा ने ओपी में लिखित आवेदन देकर कहा है कि मेें नीत दिन की तरह आज भी एक भिक्की मोटरसाइकिल से बिस्कुट लेकर बेचने निकला, बादशाह नगर गांव के समीप पीडब्ल्यूडी सड़क पर पुल नंबर दो पर बेखौफ हथियारबंद बाइक सवार अपराधी पूर्व से घात लगा कर बैठा था जहां पहुंचते ही हथियार दिखाकर नगद राशि, बिस्कुट भी छीन लिया। मु

जान मारने के लिए मेरे ऊपर थ्रिनट से फायरिंग भी किया। किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकला। इस बाबत ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि आवेदक का आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की छानबीन कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Advertisement

Related posts

पटना वासियों को मिली तोहफा, सीएम नीतीश ने किया फ्लाईओवर का उद्घाटन…..

Bihar Now

दिनदहाड़े व्यवसायी से 115000 अपराधियों ने लूटा

Bihar Now

बिहार विधानसभा में कर्मी की मौत, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now