Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

एक नवविवाहित की संदेहास्पद स्थिति में मौत, हत्या या आत्महत्या ?…

Advertisement

बेगूसराय में एक नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है । उक्त मामले में जहां पीड़िता के मायके वाले ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं । वही ससुराल बालों की माने तो मृतका निशा देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा की है ।
क्या है पूरा मामला एक रिपोर्ट।

– दरअसल भागलपुर जिले के थाना बिहपुर अनुमंडल स्थित झंडापुर गांव निवासी सुनीता देवी ने 1 वर्ष पूर्व अपनी पुत्री निशा कुमारी की शादी बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी शिव प्रकाश साहनी से की थी ।

Advertisement

शादी के बाद शिव प्रकाश साहनी के पिता एवं मां ने दबाव बनाकर शिव प्रकाश साहनी को प्रदेश काम करने के लिए भेज दिया और शिव प्रकाश की पत्नी निशा देवी अपने घर शेखपुरा में ही रहती थी। शुक्रवार की शाम निशा देवी ने का शव उसके घर में फंदे से झूलता मिला। फिर इसकी सूचना कानों का स्थानीय लोगों को हुई । फिर ग्रामीण मुखिया ने इस घटना की सूचना निशा देवी के पिता को दिया । मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पैसे के लालच में उनकी पुत्री निशा देवी के ससुर एवं सास ने मिलकर फांसी लगाकर हत्या कर दी और फिर इसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया है। मृतका के परिजनों ने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है।
रिििि

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है । पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह घटना आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है ।लेकिन मृतका के मायके पक्ष के लोगों के बयान के आधार पर मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है । अब जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या हैर्मी्ी

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का प्रहार… नीतीश कुमार की हालत अंधों में काना राजा की‌ तरह …

Bihar Now

पटना में गांधी चित्र प्रदर्शनी सह खादी मेला का उद्घाटन, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद व मंत्री आलोक रंजन झा व मंत्री नितिन नवीन ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया उद्घाटन…

Bihar Now

मिथिलावासियों के लिए खुशी की सौगात, DMCH OPD में तमाम सुपरस्पेशलिस्ट चिकित्सा सोमवार से शुरू…

Bihar Now