Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

प्रशांत किशोर के खिलाफ दर्ज FIR, कंटेंट के चोरी का आरोप…

Advertisement

बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां प्रशांत किशोर के खिलाफ FIR दर्ज करवाया गया है… पटना के पाटलिपुत्र थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है… प्रशांत किशोर पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने अभियान ‘बात बिहार की’ के लिए कंटेंट की नकल की है।

प्रशांत किशोर के खिलाफ जेडीयू के ही पूर्व नेता शाश्वत गौतम ने एफआईआर दर्ज कराई है। शाश्वत गौतम में आरोप लगाया है कि वह ‘बिहार की बात’ नाम से एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे और भविष्य में उसे लांच करने की तैयारी थी लेकिन उसके पहले ही इस कंटेंट को प्रशांत किशोर लॉन्च कर दिया।

Advertisement

शाश्वत गौतम ने प्रशांत किशोर के साथ-साथ ओसामा नाम के एक युवक पर भी एफआईआर दर्ज कराई है। गौतम का कहना है कि ओसामा उनके प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हुआ था लेकिन लॉन्चिंग के पहले ही उसने इस्तीफा दे दिया। ओसामा ही वह शख्स है जिसने प्रशांत किशोर को बिहार की बात प्रोजेक्ट का सारा कंटेंट उपलब्ध कराया।

शाश्वत गौतम ने दावा किया है कि जिस प्रोजेक्ट पर वह काम कर रहे थे प्रशांत किशोर ने हूबहू उसी प्रोजेक्ट की नकल करते हुए ‘बात बिहार की’ अभियान की शुरुआत कर दी। गौतम ने इस संबंध में पुलिस को सबूत भी उपलब्ध कराए हैं। उनका दावा है कि जनवरी महीने में उन्होंने इसके लिए वेबसाइट का रजिस्ट्रेशन भी कराया था।

प्रशांत किशोर के खिलाफ पाटलिपुत्र थाने में धारा 420 406 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस मामले को पटना पुलिस के बड़े अधिकारी खुद देखेंगे। शाश्वत गौतम प्रशांत किशोर की एंट्री के पहले जेडीयू का सोशल मीडिया देखा करते थे।

नीलेश, पटना

Related posts

राज्यसभा सांसद संजय झा ने डाला वोट, झंझारपुर में हो रही बंपर वोटिंग…9 बजे तक हुआ 7% मतदान, दिलचस्प मुकाबला…

Bihar Now

दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत,4 घायल, आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम…

Bihar Now

मंत्री अशोक चौधरी ने लिया कोरोना का टीका, कहा – स्वस्थ्य व समृद्ध बिहार के लक्ष्य की ओर ये है एक बड़ा कदम…

Bihar Now