Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहार

दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत,कई घायल…

Advertisement

बेगूसराय से इस बात एक बड़ी खबर सामने आ रही है जब बारात से लौट रही एक स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हुए हैं जिनमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है । घटना बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया की है…

। मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के मीर अलीपुर के रहने वाले अमित कुमार सिंह के रूप में की गई है । बताया जा रहा है कि बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर से आज यह सभी लोग पंचवीर बारात गए थे और वापस लौट रहे थे इसी दौरान ड्राइवर नें नियंत्रण खो दिया और स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई और यह हादसा हुआ ।

Advertisement

घायलों की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी सुरेश राय एवं दिवाकर राय, बलिया थाना क्षेत्र के लिए भगत पुर निवासी निशांत कुमार, छोटू कुमार एवं सोनू कुमार के रूप में की गई है..

। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेगूसराय के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयुष चिकित्सक के तमाम पदों के लिए परिणाम जारी, कुल 2901 अभ्यर्थियों का चयन…

Bihar Now

Update : मधुबनी नरसंहार मामले में बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी के घर कुर्की जब्ती जारी, हथियार बरामद…

Bihar Now

नेशनल इंटर कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपेडिशन (एनआईसीई) के ईस्ट जोन फाइनल का सफल समापन,नालंदा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग विजेता घोषित…

Bihar Now