Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्ररमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

Update : मधुबनी नरसंहार मामले में बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी के घर कुर्की जब्ती जारी, हथियार बरामद…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के मधुबनी से आ रही है जहां नरसंहार मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.. मधुबनी  नरसंहार मामले में मुख्य आरोपी प्रवीण झा के घर कुर्की जब्ती चल रही है.. मुख्य आरोपी प्रवीण झा के घर से देसी रायफल बरामद होने की सूचना आई है… अवैध रूप से देसी राइफल घर से बरामद की गई है..  इसकी पुष्टि मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने की है..

जानकारी के मुताबिक बेनीपट्टी डीएसपी सहित तमाम थानों के पुलिस प्रवीण जा के घर की कुर्की जब्ती कर रही है ..इस दौरान भारी मात्रा में हथियार बरामद होने की भी सूचना है..प्रवीण झा के घर से हथियार बरामद किया गया है..हालांकि अभी कुर्की जब्ती जारी है…

Advertisement

मधुबनी के बेनीपट्टी थाना के गैवीपुर स्थित प्रवीण झा के घर की कुर्की जब्ती की गई है.. मोहम्मदपुर में 5 लोगों की हत्या मामले में प्रवीण जहां मुख्य आरोपी है.. पिछले चार-पांच दिनों से मुख्य आरोपी की तलाश जारी थी लेकिन गिरफ्तारी नहीं होने के बाद प्रवीण झा के घर की कुर्की जब्ती की गई है..

बता दे कि होली के दिन बिहार के मधुबनी के मोहम्मदपुर में आपसी रंजिश को लेकर 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी जिसके बाद तमाम आरोपी मौके से फरार चल रहे हैं.. इस मामले में सरकार की काफी फजीहत होने के बाद आज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी प्रवीण जाकर घर की कुर्की जब्ती की है…. हालांकि इस मामले में अभी भी कई नामजद अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं..

आलोक कुमार, बिहार नाउ, मधुबनी..

Related posts

बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक खत्म, सदन की कार्यवाही को लेकर रणनीति तैयार …

Bihar Now

Breaking : सोनपुर मेला में बड़ा हादसा, झूला टूटने से 5 लोगों के घायल होने की खबर, एक पटना रेफर…

Bihar Now

दरभंगा के दो पंचायत में जंगली सुअरों और सांडो का आतंक, कई वर्षों से परेशानियों का सामना कर रहे इलाके के लोग,सूचना देने के बाद भी प्रशासन मौन ?….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो