Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : कटिहार हत्याकांड में थानाध्यक्ष निलंबित, आरजेडी नेता की हत्या मामले में पुलिस की लापरवाही आई सामने, DIG ने की कार्रवाई…

Advertisement

वक्त की बड़ी खबर कटिहार से आ रही है जहां आरजेडी नेता हत्याकांड में  बड़ी कार्रवाई हुई है.. तेजस्वी यादव के नजदीकी आरजेडी नेता निर्मल बबूना के हत्या मामले में डीआईजी कोसी रेंज सुरेश चौधरी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए संबंधित थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया है..

डीआईजी सुरेश चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा इस हत्याकांड में पुलिस की लापरवाही सामने आई है इसकी वजह से तत्कालीन थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया है और आगे की कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही है…

Advertisement

बता दें कि शनिवार देर रात राजद नेता निर्मल बबुना को घर घुसकर बाइक सवारों ने मारी कई गोली दी गई थी, जिससे- मौके पर ही मौत हो गई थी..,  आरजेडी नेता बीरबल बबूला तेजस्वी यादव के काफी करीबी माने जाते थे ..ऐसे में निर्मल  बबूना की हत्या से पूरे इलाके में खौफ का माहौल व्याप्त है.

सुमन मिश्रा, बिहार नाउ, कटिहार..

Related posts

वैक्सीनेसन के दौरान बड़ी लापरवाही आई सामने, 2 सेकेंड के अंदर युवक को लगा दी 2 टीके, युवक अस्पताल में भर्ती..

Bihar Now

भागलपुर में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र कैंपस में मिला जिंदा बम, फिर दहलाने की थी बड़ी साजिश ? ….पुलिस महकमे में हड़कंप…

Bihar Now

Breaking : पूर्व न्यायाधीश फूल चंद्र चौधरी बने बिहार के राज्य सूचना आयुक्त… बिहार के पूर्व मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण को भी बिहार का राज्य सूचना आयुक्त बनाया गया..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो