Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक खत्म, सदन की कार्यवाही को लेकर रणनीति तैयार …

Advertisement

पटना : भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय कुमार सिन्हा के सरकारी आवास 1,पोलो रोड पर शाम में विधानमंडल दल की बैठक हुई।बैठक में भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय कुमार सिन्हा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी, राज्य सभा सदस्य सुशील मोदी,पूर्ब भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।वैठक में कई सदस्यों ने अपनी बात रखी।

वैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने माननीय सदस्यों से आग्रह किया कि जनहित के मामलों को सदन में प्रमुखता से उठाई जाय…

Advertisement

नित्यानंद राय औऱ सुशील मोदी ने भी माननीय सदस्यों के साथ अपना अनुभव साझा करते हुए सदस्यों को सदन में मजबूती से अपनी बात रखने की बात की।विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने सदस्यों से दल की नीतियों का दृढ़तापूर्वक पालन करने की अपील की।

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सत्ता पक्ष के विधायकों द्वारा सदन में शोक प्रस्ताव के दौरान बेतुकी मांग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा है कि इससे पूरा सदन शर्मशार हुआ है। मृतकों के साथ हमारी संवेदना हैं, परन्तु आतंकियों का सदन में महिमामंडन बर्दाशत नहीं कर सकते।

सिन्हा ने कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में विमर्शित विषयों पर अपनी असहमति जताते हुये कहा कि पूर्व निर्धारित एजेन्डा में हेरफेर करना विधायिका का अपमान है। जातीय सर्वे जैसे महत्वपूर्ण विषय पर सरकार गंभीर नहीं है और इसी कारण रिपोर्ट का अध्ययन करने का समय नहीं देना चाहती है।

सिन्हा ने कहा कि भाजपा जातीय सर्वे का समर्थन करती है और इसलिये हमने पहले आपत्तियों का निराकरण, पंचायतवार डाटा और इस आधार पर तैयार विकास कार्यक्रम को सार्वजनिक करने की मांग की है।

सिन्हा ने कहा कि बड़े भाई छोटे भाई 33 वर्षो से शासन कर रहे है। लेकिन गरीबों का भला नहीं किये। उधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के लिये भारत सरकार का खजाना खोल दिया है। कोविड के समय से देश के 80 करोड़ गरीबों को दिये जा रहे मुफ्त अनाज को 5 साल के लिये फिर बढ़ा दिया गया है।

सिन्हा ने कहा कि सरकार अपनी नीयत ठीक करे ताकि बिहार के गरीबों को उसका लाभ मिल सकें।

Related posts

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों !.. बैंक से 12 लाख की लूट, हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम…

Bihar Now

नीतीश सरकार की “नीति” के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे नवनिर्वाचित JDU MLC !… शिक्षा मंत्री के बयान से असहमत हैं MLC …

Bihar Now

सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ पुतला दहन, सड़कों पर विरोध प्रदर्शन..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो