Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहार

क्राइम से कराहता बिहार,क्या कर रही “सु”शासन की सरकार ?

Advertisement

घर के गेट पर पत्नी के सामने अपराधियों ने व्यवसायी की गोली मार कर हत्या…

– स्थानीय लोगों ने शव को रोका, कहा जब तक आरोपी नहीं होंगे गिरफ्तार नहीं उठने देंगे शव
– घटना स्थल पर पहुंचे डीएसपी मुख्यालय समेत पांच थानों की पुलिस
– आरोपियों के परिवार के सभी सदस्य घर को छोड़ कर हुए फरार..

नवगछिया : नवगछिया में सरे शाम अपराधियों ने नया टोला कॉलोनी के व्यवसायी चंद्रशेकर मंडल उर्फ पप्पू मंडल की गोली मार कर हत्या कर दी है। अपराधियों ने बिल्कुल करीब आ कर पप्पू को दो गोली मारी जिसमें एक गोली पप्पू के चेहरे पर जा लगी।

Advertisement

घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो जाने की बात कही जा रही है। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और कथित अपराधी नया टोला कॉलोनी के ही राजेश यादव और मंटू यादव के घर में तोड़ फोड़ शुरू कर दिया।

लोगों ने एक युवक की मौके पर ही पिटाई कर दी। ग्रामीण आरोपियों के घर को आग के हवाले कर देने की बात कर रहे थे। घटना के बाद राजेश और मंटू के परिवार के सभी सदस्य मौके से भाग गये थे।रा

फिलहाल एक ऑनर किलिंग के मामले में जेल में है। राजेश का एक किरायेदार अपने पूरे परिवार के साथ मकान में ही फंस गये थे। आस पास के इलाके के कुछ लोगों की साहायता से पूरे परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला गया। पुलिस पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से मना कर दिया..

। स्थानीय लोगों की मांग थी कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा तब तक शव को उठने नहीं दिया जायेगा। घटना की सूचना पर पहुंची नवगछिया एसपी निधि रानी के समझाने बुझाने के बाद ग्रामीणों ने शव को उठने दिया। देर रात समाचार लिखे जाने तक नवगछिया को नवगछिया अनुमंडल अस्प्ताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था।

स्थानीय लोग और पुलिस घटना स्थल पर ही देर रात जमे हुए थे। नवगछिया एसपी निधि रानी के निर्देश पर पुलिस की एक टीम को तत्काल छापेमारी में लगाया गया था। घटना स्थल पर डीएसपी मुख्यालय अंसार अहमद के साथ रंगरा, परवत्ता, नवगछिया, गोपालपुर कुल पांच थानों की पुलिस को लगाया गया था। घटना का स्पष्ट कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपनी की पुत्री की ऑनर किलिंग के मामले में आरोपी राजेश यादव का नाम सामने आया था। राजेश और उसके परिवार वालों को लगता था कि पप्पू मंडल ने ही उक्त मामले का उद्भेदन कर उनलोगों को फंसा दिया है। इसी कारण आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है।

मृतक के घर से आरोपियों का घर बिल्कुल करीब है। हालांकि हत्या के स्पष्ट कारणों का पता लगाने में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी और घटना स्थल के पास की लगे सीसीटीवी में आये फुटेज के अनुसार पप्पू मंडल कुरकुरे खरीद कर पत्नी नीतू देवी के साथ घर के पास ही खा रहे थे।

इसी दौड़ान मुंह में गलमोछी लगा कर आये दो युवक पप्पू के बिल्कुल करीब आ गये।जब तक पप्पू कुछ समझ पाते अपराधियों ने दो चक्र गोलियां चला दी। देखते ही देखते पप्पू जमीन पर ढ़ेर हो गये।

कहती है एसपी

नवगछिया एसपी निधि रानी ने कहा कि जेल में बंद राजेश यादव ने अपने रिश्तेदारों के माध्यम से घटना करवाया है। घटना में मृतक के परिजन चश्मदीद हैं।सीसीटीवी कैमरे ने पूरी घटना को कैद कर लिया है। कांड में जो भी शामिल हैं उन्हें छोड़ा नहीं जायेगा।

Related posts

BJP को जेडीयू ने बताया ढ़ोंगी.. कहा – सनातनी के नाम फर्जीवाड़ा करते है ये …

Bihar Now

रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड का अमेरिकी कंपनी अंबरी इंक में निवेश…

Bihar Now

Breaking : इंतजार खत्म, spicejet का पहला विमान (बेंगलुरु) दरभंगा एयरपोर्ट पर किया लैंड, दरभंगा से हवाई सेवा शुरू…

Bihar Now