Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में बेखौफ अपराधी ! … मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा कृष्णा नगर में मंगलवार की रात 8:30 बजे अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर सह ठेकेदार कुमार मुकेश (45 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के समय वह दामूचक स्थित मार्केट से पैदल ही खबड़ा स्थित घर लौट रहे थे.

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए, गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और मुकेश को बैरिया स्थित मां जानकी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मुकेश की हत्या की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गये.

Advertisement

सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित, एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह व डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली. कुमार मुकेश प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ- साथ पहले पंचायत में ठेकेदारी भी करते थे. वर्तमान में उनका दामू चौक में मार्केट, दुकान व लॉज भी है.

एएसपी टाउन ने देर रात घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. हत्यारे का सुराग लगाने के लिए बुधवार को पुलिस दामू चौक से लेकर घटनास्थल तक का सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी. मुकेश की दोनों बेटियों और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. मुकेश का हाइवे किनारे जमीन पर एक कार का शोरूम है.

सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि खबड़ा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. घर से 150 मीटर पहले अपराधियों ने गोली मारी है. पुलिस ही ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की है. परिजनों से जानकारी ली गयी है. उनके बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. अभी तक की जांच में फुलप्रूफ प्लानिंग के साथ हत्या किये जाने की बात सामने आयी है।

 

Advertisement

Related posts

क्या 6 स्ट्रैंड रोड का सरकारी बंगला बना मंत्री मुकेश सहनी के लिए अशुभ ?… इस बंगले का क्या है राज ?…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यूपी के नेताओं के साथ महामंथन, फूलपुर से चुनाव लड़ने की उठी मांग …

Bihar Now

डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कांग्रेस MLC प्रेम चंद्र मिश्रा ने भेजा लीगल नोटिस, कांग्रेस MLC के खिलाफ किया था ट्वीट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो