Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, राशनकार्ड धारकों को एक महीने का राशन मुफ्त …

Advertisement

कोरोना से उत्पन्न हुई सूबे में मौजूदा हालात को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समीक्षा बैठक की..इस बैठक में तमाम बड़े फैसले लिए गए हैं..

सीएम नीतीश ने कोरोना लॉक डाउन से प्रभावित गरीब परिवारों को एक माह का राशन और आर्थिक सहायता देने का निर्णय लिया है।मुख्यमंत्री ने उच्चस्तरीय बैठक में अधिकारियों से राय लेने के बाद यह निर्णय लिया है।

Advertisement

नीतीश सरकार ने सभी राशन कार्ड धारी परिवारों को 1 महीने का राशन मुफ्त देने का फैसला किया है. साथ ही साथ सभी प्रकार के पेंशन धारियों को अगले 3 महीने का वेतन अग्रिम तौर पर तत्काल देने का भी बड़ा फैसला किया गया है. यह राशि मुख्यमंत्री वृद्धजन पेंशन योजना, दिव्यांग पेंशन विधवा पेंशन और वृद्धावस्था पेंशन के लाभार्थियों को सीधे उनके खाते में भेजी जाएगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज हाई लेवल मीटिंग के बाद राज्य के सभी चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों को 1 माह के मूल वेतन के बराबर बोनस देने का फैसला किया है। डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को बोनस प्रोत्साहन राशि के तौर पर दी जाएगी।

Related posts

Exclusive: तेजस्वी यादव को मंत्री नीरज कुमार की नसीहत… सही तथ्य के आधार पर आरोप लगाएं अनुकंपा पर PWD मंत्री रहे तेजस्वी यादव…

Bihar Now

शराब बंदी का काला सच : नशे की हालात में जेडीयू विधायक ने PK को कहा कुत्ता !…

Bihar Now

मिथिला की बेटी ने कायम की मिसाल !…TBT अवार्ड से सम्मानित होंगी शिक्षिका विजयश्री…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो