Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

एक नवविवाहित की संदेहास्पद स्थिति में मौत से सनसनी…हत्या या आत्महत्या ?…

Advertisement

बेगूसराय में एक नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । उक्त घटना में जहां ग्रामीणों के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात बताई जा रही है वहीं मृतका के पिता ने दहेज के लिए मृतका के पति एवं सास ससुर पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है ।

घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के चिरंजीवी पुर वार्ड 13 की है । बताया जा रहा है कि सरायरंजन के रहने वाले रामाशीष पासवान ने अपनी पुत्री पूनम देवी की शादी छह माह पूर्व चिरंजीवी पुर वार्ड 13 निवासी राकेश पासवान से की थी। शादी के बाद से ही पूनम देवी के ससुर एवं सास के द्वारा एक लाख रुपये का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन मृतका के पिता ने इस पैसे को देने से इंकार कर दिया था।

Advertisement

रामाशीष पासवान ने बताया कि आज तकरीबन 8:00 बजे उनकी अपनी पुत्री से बात हुई थी तो उसने खाना बनाने की बात बताई थी लेकिन कुछ ही घंटों बाद मृतका के ससुराल से मौत की खबर गई तो आनन-फानन में परिजन पूनम देवी के ससुराल पहुंचे जहां उन्होंने पूनम देवी को मृत पाया फिर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की छानबीन में जुट गई है । अब पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
पििि

Advertisement

Related posts

हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस कस्टडी में कुलपति शशिनाथ झा, हाजिर नहीं होने को लेकर हाईकोर्ट ने दिया आदेश…

Bihar Now

Breaking: आपसी विवाद में दो गांव के लड़कों के बीच जमकर गोलीबारी, दो युवक घायल…

Bihar Now

राजद की छवि खराब करने के लिए एक मीडिया की ओर चलाई जा रही सुनियोजित खबर, जेडीयू और बीजेपी की साज़िश – RJD…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो