Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

गांव में बाहर से आने वाली सूचना देने पर कर दी गई एक युवक की हत्या, इलाके में सनसनी…

Advertisement

सीतामढ़ी:बाहर से आनेवाले की सूचना देने पर एक युवक की हत्या पीट पीटकर कर दी गयी । मिली जानकारी के अनुसार बबलू ने कोरूणा कंट्रोल रूम को मुंबई से गांव लौटे लोगों के बारे में सूचना दे दी। इस सूचना पर मुंबई से लौटे युवकों को कोरोना जांच की करवानी पड़ी। बस फिर क्या था इसी खुन्नस में बबलू की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। संभवत देश की पहली घटना है।

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव का रास्ता ढूंढ रही सरकार और समाज दोनों इस घटना से चकित है कि आपकी रक्षा के लिए सूचना देने वाला को आप ही मार दें। मतलब साफ है की सूचना देने वाला को दुश्मन समझ कर उस की पीट-पीटकर हत्या कर देने का यह मामला संभवत देश का पहला मामला है। जी हां बता दें की कोरोना वायरस की लड़ाई में सरकार की तरफ से स्पष्ट कहा गया है कि अगर कोई बाहरी व्यक्ति गांव में आता है तो सबसे पहले उसे गांव के स्कूल में रखा जायेगा। फिर उसकी जांच की जाएगी।

Advertisement

अगर उसकी जांच नेगेटिव होगी तो फिर उसे गांव में प्रवेश करने दिया जाएगा। रुन्नीसैदपुर के मधैल गांव मैं जब दो युवक मुंबई से आते हैं तो उसी गांव का बबलू कोरोना कंट्रोल रूम को सूचना देता है कि हमारे गांव में 2 लोग मुंबई से आए हैं। यह बात उस गांव के सुधीर महतो और उसके भाई को पता चल जाती है।

उन्हें कोरोना की जांच करवाना पड़ता है। फिर क्या था खुन्नस खाए सुधीर महतो और उसके भाई ने बबलू को अकेला देखकर उस की पीट-पीटकर हत्या कर दी। संभवत देश का यह पहला ऐसा गुनाह है कि कंट्रोल रूम को सूचना देने पर संबंधित व्यक्ति की हत्या कर दी जाती है। जरूरत है यह सोचने की सूचना देने वाला हमारा दुश्मन नहीं बल्कि हमारा रक्षक है।

आमोद, सीतामढ़ी

Related posts

Big Breaking : बिहार में अपराधी बेलगाम, अभी-अभी सीतामढ़ी के BJP विधायक के करीबी को अपराधियों ने मारी गोली..

Bihar Now

Perfection IAS में छात्रों ने भव्य तरीके से मनाया शिक्षक दिवस… मौजूदा दौर में गुरु और शिष्य के बीच रिश्तों पर‌ डाला गया प्रकाश…

Bihar Now

सूरत से श्रमिकों को बरौनी लेकर पहुंची ट्रेन, लोगों के चेहरे पर छलकी खुशी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो