Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

विपदा की घड़ी में गरीबों का सहारा बने पत्रकार शिवपूजन झा व उनके स्कूली दोस्त…

Advertisement

पूरा विश्व सहित भारत एक वैश्विक विपदा कोरोना से जूझ रहा है..देश के विभिन्न राज्यों में लॉक डाउन कर दी गई है..ऐसी स्थिति में कई मजबूर व गरीब तबके के लोगों का जीना मुहाल हो गया है..

ऐसे लोगों की मदद के लिए सरकार के साथ साथ जनप्रतिनिधि व तमाम संगठन बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है.. बावजूद कई ऐसे लोग हैं जो इससे लाभान्वित नहीं हो पा रहे हैं..

Advertisement

ऐसे ही कुछ लोग पत्रकार शिवपूजन झा व उनके मॉउंट ऐस्सी स्कूल 90 के स्कूली दोस्तों के संपर्क में आए जो राशन न होने को लेकर काफी परेशान थे….

पत्रकार शिवपूजन व उनके स्कूली दोस्त ने अपने इंसानियत को बखूबी निभाते हुए न कोई फंडिंग, सिर्फ अपने पैसों से इन तमाम मजबूर लोगों के निवाले का सहारा बना….

जानकारी के मुताबिक, पटना के रुपसपुर इलाके में तकरीबन 60 मजदूर राशन न होने को लेकर काफी परेशान व मायूस थे,जिसकी भनक पत्रकार शिवपूजन झा को लगी…इसके बाद पत्रकार शिवपूजन झा व उनके स्कूली दोस्त  ने बिना लेटलतीफी किए हुए अपने पैसों से तमाम मजदूरों को एक महीने यानी प्रति व्यक्ति 7 किलो चावल और 2 किलो दाल सहित अन्य जरुरत की राशन की सामान मुहैया कराया है…साथ ही उन्होंने और कोई दिक्कत होने पर मदद करने की बात कही…

राशन प्राप्त करने के बाद तमाम मायूस चेहरों की रंग खिलखिलाहट में तब्दील हो गई.. तमाम मजदूरों ने शिवपूजन झा को इस कृत्य के लिए धन्यवाद देने के साथ-साथ पृथ्वी पर भगवान रुपी इंसान बताता….

Related posts

राजवर्धन आजाद ने ली MLC पद की शपथ… CM नीतीश, तेजस्वी सहित कई नेता रहे मौजूद

Bihar Now

कोरोना के खौफ के बीच बेखौफ होकर शराब पार्टी में मशगूल हैं “नीतीश कुमार” के “नेता” जी ?…

Bihar Now

Breaking : कोरोना से बिहार कांग्रेस नेत्री जयंती झा की मौत, सियासी गलियारों में शोक की लहर

Bihar Now