Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Breaking : कोरोना से बिहार कांग्रेस नेत्री जयंती झा की मौत, सियासी गलियारों में शोक की लहर

Advertisement

इस वक्त की बड़ी व दुखद खबर पटना से आ रही है जहां कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री जयंती झा कोरोना से जंग हार गई है..कोरोना से जयंती झा की मौत हो गई..

जानकारी के मुताबिक, जयंती झा कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती थी और आज आखिरकार जंग हार गई… तकरीबन 5 दिन पहले ही जयंती झा की अचानक तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था.. सहरसा की मूल निवासी थी जयंती झा..

Advertisement

बता दें कि बिहार में कोरोना विक्राल रुप लेते नजर आ रहा है.. पिछले चंद दिनों के अंदर बिहार सरकार के दो-दो मंत्री एवं वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने कोरोना से जंग हारा है..और मौजूदा समय में बिहार के डिप्टी सीएम सहित स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी कोरोना संक्रमित हैं..ऐसे में कोरोना के बीच हो रहे चुनावी सभाओं में कोविड गाइडलाइंस का उल्लघंन बहुत बड़ा एक सवाल बन गया है..

 

 

Advertisement

Related posts

DGP के मुजफ्फरपुर दौरे के बाद प्रशासनिक महकमे में बड़ा फेरबदल, हटाए गए दो डीएसपी… 3 IPS और 5 डीएसपी का ट्रांसफर…

Bihar Now

बीआरबीसीएल की नई पहल,एक कदम उज्ज्वल भविष्य की ओर… नैगम सामाजिक दायित्व के तहत हो रहा है बालिका सशक्तिकरण अभियान का आयोजन…

Bihar Now

“मंत्रिमंडल फेरबदल में दागी मंत्रियों को बर्खास्त करें मुख्यमंत्री, माँझी समाज को भ्रमित करने के लिए आनन फानन में मंत्रिमंडल का विस्तार”…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो