Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रराष्ट्रीय

DGP के मुजफ्फरपुर दौरे के बाद प्रशासनिक महकमे में बड़ा फेरबदल, हटाए गए दो डीएसपी… 3 IPS और 5 डीएसपी का ट्रांसफर…

Advertisement

पटना : मुजफ्फरपुर के आशुतोष शाही की हत्या के बाद लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सवालों के घेरे में आई बिहार सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है… आशुतोष शाही हत्याकांड के 17 दिनों बाद बिहार सरकार हरकत में आई और मुजफ्फरपुर के दो डीएसपी का तबादला कर दिया और एएसपी की मुजफ्फरपुर नगर में पोस्टिंग कर दी है…

बिहार सरकार के गृह विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक मुजफ्फरपुर नगर डीएसपी राघव दयाल और डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय का ट्रांसफर कर दिया गया है. राघव दयाल को बीएमपी-11 में डीएसपी बना कर जमुई भेजा गया है तो मनोज पांडेय को बीएमपी-12 में डीएसपी बना कर सुपौल भेजा गया है.

Advertisement

ताबड़तोड़ अपराध से सहमे मुजफ्फरपुर में आईपीएस अधिकारी अवधेश दीक्षित को एएसपी (नगर) बनाकर भेजा गया है. वहीं, शहरियार अख्तर को मुजफ्फरपुर पूर्वी का डीएसपी बनाया गया है. अवधेश दीक्षित फिलहाल पटना के पालीगंज में एसडीपीओ के पद पर तैनात हैं. वहीं, शहरियार अख्तर एसडीआरएफ में डीएसपी पद पर तैनात थे.

राज्य सरकार ने इसके साथ साथ दो औऱ आईपीएस अधिकारी का ट्रांसफर किया है. स्पेशल ब्रांच में एसपी के पद पर तैनात दीपक बरणवाल को राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो का एसपी बनाया गया है.

वहीं पोस्टिंग की प्रतीक्षा में पुलिस मुख्यालय में बैठे सुधीर कुमार पोरिका को विशेष शाखा का एसपी बनाया गया है. इसके अलावा आर्थिक अपराध इकाई में डीएसपी पद पर तैनात अमन कुमार को पालीगंज का नया एसडीपीओ बनाया गया है. वहीं, एसटीएफ के डीएसपी अमन कुमार को एसडीआरएफ में डीएसपी बनाया गया है.

 

Advertisement

Elite Institute

Related posts

चुनाव की अधिसूचना से पहले ही KK पाठक ने सभी जिलाधिकारियों को लिख दिया पत्र,जानें क्या कहा..

Bihar Now

पटना में महंगाई के विरोध में कांग्रेस का मार्च, सरकारी एजेंसियों का हो रहा बेजा इस्तेमाल, जनता त्रस्त – प्रदेश अध्यक्ष

Bihar Now

बेगूसराय से राहत की खबर, 5 कोरोना मरीज हुए ठीक, अस्पताल कर्मियों ने ताली बजाकर की विदाई…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो