Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय से राहत की खबर, 5 कोरोना मरीज हुए ठीक, अस्पताल कर्मियों ने ताली बजाकर की विदाई…

Advertisement

स्ल््र्किि्कि्किि्क््ल््में्ल् बेेगगूू9 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से पांच मरीज अब तक ठीक हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज बेगूसराय में ही किया जा रहा है। आज कोरोना से ठीक हुए 3 मरीजों को अस्पताल से डॉक्टरों ने ताली बजाकर हौसला अफजाई करते हुए घर के लिए विदा किया।

बेगूसराय में 31 मार्च को पहला कोरोनावायरस सामने आया था उसके बाद तबलीगी जमात से जुड़ा 8 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे इन सभी का इलाज बेगूसराय के अग्रसेन मातृ सेवा सदन अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में किया जा रहा था।

Advertisement

एक मरीज पहले ठीक हो चुका था, दूसरा मरीज़ कल ठीक होने के बाद उसे घर भेजा गया और आज 3 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डॉक्टरों ने ताली बजाकर हौसला अफजाई करते हुए घर भेज दिया है। इस मौके पर मौजूद अस्पताल के अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि सभी ठीक हुए मरीजों को घर पर 14 दिन करोटाइन करने का निर्देश दिया गया है।

बेगूसराय में 9 में से 5 मरीज अब तक बेगूसराय में ही इलाज के दौरान ठीक हो चुके हैं। शेष चार कोरोनावायरस से पीड़ित का बेगूसराय के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। बेगूसराय चिकित्सकों के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

 

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
बाईट- डॉक्र्म्

Related posts

ई – पॉस मशीन को लेकर बैठक आयोजित

Bihar Now

तेजस्वी यादव ने जीवन में न पढ़ाई की न कुछ समझा है, तो बकवास ही करेंगे, किसी विषय का ज्ञान है नहीं, देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल लोग हैं RJD में : प्रशांत किशोर…

Bihar Now

Unlock -1… बिहार में भी सशर्त सब कुछ खुलेगा 8 जून से !..

Bihar Now