Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहाररमतोराजनीतिराष्ट्रीय

BJP पर आरजेडी का जोरदार हमला, कहा – नकारात्मक राजनीति करना भाजपा नेताओं की मजबूरी…

Advertisement

पटना  ; राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि नकारात्मक राजनीति करना और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ बोलना आज भाजपा नेताओं की मजबूरी बन गई है। पिछले नौ वर्षों में केन्द्र की भाजपा सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया है जिसके आधार पर वे जनता के बीच जा सकें।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय और आरके सिंह द्वारा दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा नेताओं का मानसिक संतुलन इस‌ कदर गड़बड़ा गया है कि प्रेस के सामने बोलते हुए उन्हें यह भी एहसास नहीं रहता कि संवैधानिक पदों की मर्यादा क्या होती है।

Advertisement

तेजस्वी जी को लोकसभा चुनाव के पूर्व जेल जाने की बात कहते हुए आरके सिंह शायद इस बात को भूल गए थे कि वे न केवल भाजपा के नेता हैं बल्कि केन्द्र सरकार में मंत्री भी हैं। यही स्थिति केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय की है। अपने नकारात्मक बयानों से वे खुद जनता के कटघरे में खड़े हो गए हैं।उक्त दोनों केन्द्रीय मंत्रियों की बेचैनी और जलन शायद इस बात के लिए ज्यादा है कि वे दोनों तेजस्वी के सामने काफी बौने है

राजद प्रवक्ता ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी के सार्थक पहल के परिणामस्वरूप राष्ट्रीय स्तर पर गैर भाजपा दलों को एक मंच पर आकर “इंडिया” गठबंधन बनने और केन्द्र की भाजपा सरकार के हर मोर्चे पर विफलता के खिलाफ बढ़ते जनाक्रोश से भाजपा काफी बौखलाई हुई है।

इसीलिए केन्द्रीय और संवैधानिक एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर विपक्ष के नेताओं को धमकाया और परेशान किया जा रहा है। सत्ता में आने के पूर्व भाजपा द्वारा देश की जनता से जो वादे किए गए थे और जो सब्जबाग दिखाए गए थे वे सारे के सारे जुमले साबित हो चुके हैं।

स्थितियां सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है।हर मोर्चे पर केन्द्र सरकार के विफलता का खामियाजा देश को भूगतना पड़ रहा है। जिसके खीझ में भाजपा नेताओं द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर आमलोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। पर जनता मन बना चुकी है और अगला चुनाव जनता बनाम केन्द्र की भाजपा सरकार होने जा रही है।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

पत्रकारों पर हमला, ये कैसा सुशासन ?… पत्रकार की हत्या के खिलाफ पटना में पत्रकारों ने निकाला कैंडल मार्च…

Bihar Now

नहाय खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व आज से शुरू, व्रतियों ने गंगा में लगाई डुबकी, पहले दिन कद्दू भात का प्रसाद…

Bihar Now

सुनिए, मुख्यमंत्री जी !… DMCH में होती है “सांसों” की कीमत की मांग ?… Dr U. C. Jha को सस्पेंड कीजिए मुख्यमंत्री जी, सरकार से मृतक के परिजन की गुहार !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो