Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

बागी बीजेपी नेता ने लगाए पार्टी पर टिकट बेचने के आरोप, कहा – इस बार बीजेपी को नकार देगी जनता..

Advertisement

बेगूसराय विधानसभा में भाजपा के लिए इस बार का चुनाव कठिन नजर आ रहा है। एक तरफ जहां भाजपा के द्वारा प्रत्याशी को टिकट जाने के बाद कार्यकर्ताओं ने स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह पर अपने सगे संबंधियों को टिकट दिलवाने का आरोप लगाया तो वही भाजपा से टूटकर कई बागी प्रत्याशी मैदान में आ गए ।

बागी प्रत्याशियों के विरुद्ध भाजपा के जिला पदाधिकारियों ने भी कार्रवाई करते हुए बागी प्रत्याशी हीरा पोद्दार, संजय गौतम सहित पूर्व जिला अध्यक्ष जयराम दास को पार्टी से 6 वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया। इसी के आलोक में आज बागी प्रत्याशी हीरा पोद्दार ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि इस चुनाव में कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं दिया गया और उनकी प्रतिष्ठा को ताक पर रखते हुए धनबल बाहुबल को देखते हुए धन बली को टिकट दिया गया है । लेकिन जनता इस बार उन्हें नकार देगी और इस हार का सारा दायित्व स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह पर होगा । तो वहीं पूर्व जिला अध्यक्ष जयराम दास ने भी हीरा पोद्दार का खुले शब्दों में समर्थन किया।

Advertisement

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

परिक्रमा यात्रा मंगलवार को पहुंची फुलहर। क्या होती है परिक्रमा यात्रा, कब और कहां होती है परिक्रमा यात्रा? क्या सब होता है परिक्रमा यात्रा में? विस्तार से जानिए….

Bihar Now

जेडीयू नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

जेडीयू के दावों को कांग्रेस ने बताया हवा हवाई, कहा – कांग्रेस में टूट की खबर बेबुनियाद,पार्टी के साथ खड़े हैं सभी विधायक…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो