Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

राजवर्धन आजाद ने ली MLC पद की शपथ… CM नीतीश, तेजस्वी सहित कई नेता रहे मौजूद

Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा के एमएलसी सीट से इस्तीफा के बाद जेडीयू ने अपने कोटे से राजवर्धन आजाद को MLC बनाया है। जेडीयू कोटे से नव मनोनित विधान परिषद सदस्य डॉ. राजवर्धन आजाद मंगलवार को यानी आज शपथ ले ली.. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मौजूदगी में बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने डॉ. आजाद को शपथ दिलाई..

बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा MLC की सीट छोड़े जाने के बाद खाली सीट पर जेडीयू ने डॉ. राजवर्धन आजाद को मनोनयन किया….

Advertisement

गौरतलब है कि जेडीयू ने डॉ. राजवर्धन आजाद को राज्यपाल कोटे से एमएलसी बनाकर मिथिलांचल में ब्राह्मणों को साधने की कोशिश की है। यह सीट उपेंद्र कुशवाहा के इसी साल जेडीयू छोड़ने के बाद खाली हुई थी।

कुशवाहा समाज के नेता उम्मीद में थे कि एमएलसी की ये एक सीट उनके समाज से आने वाले किसी नेता को मिलेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। इसी को लेकर राष्ट्रीय लोक जनता दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर जोरदार प्रहार किया था।

Advertisement

Related posts

समस्तीपुर पुलिस की अनोखी पहल !… मिशन ‘अरुणोदय’ लॉन्च, मुख्य उद्देश्य उपहार, आनंद और विश्वास…

Bihar Now

‘फूलपुर में FOOL बनेंगे नीतीश, RCP सिंह का नीतीश पर तंज…. बिहार में ऐसा कौन सा काम किया जो उत्तर प्रदेश में लोग उनको देंगे वोट…

Bihar Now

हुजूर, दरभंगा से हैं… अभी तक हमरे वार्ड में नहीं आया नल जल, अधिकारी मामले को गंभीरता से नहीं लेते… सीएम नीतीश ने तुरंत PHED मंत्री को लगाया फोन, कहा – तुरंत देखिए इस मामले को….ये तो आश्चर्य है…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो