Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर पुलिस की अनोखी पहल !… मिशन ‘अरुणोदय’ लॉन्च, मुख्य उद्देश्य उपहार, आनंद और विश्वास…

Advertisement

समस्तीपुर पुलिस ने मिशन अरुणोदय लांच किया है। साथ ही इसमें कई आम लोगों को ब्रांड एंबेसडर बनाते हुए लोगों को जागरुक करने एवं क्राइम कंट्रोल में पुलिस को मदद करने की अपील की है। कलेक्ट्रेट सभागार में मिशन अरुणोदय का शुभारंभ करते हुए एसपी विनय तिवारी ने कहा कि जिले में चोरी, छिनतई एवं झपटटा मार के गायब किए गए मोबाइल एवं चोरी व लूट की बाइक की बरामदगी के लिए टीम कार्य कर रही है।

अब इसका नामाकरण करते हुए मिशन अरुणोदय किया है।एसपी विनय तिवारी ने कहा कि आम लोगों का चोरी, छिनतई, लूट के मोबाइल बरामद किया जा रहा है। जनवरी 2023 से अब तक एक करोड़ रुपए मूल्य के 333 मोबाइल बरामद किया गया है। जबकि 75 लाख रुपए मूल्य के 55 बाइक को भी बरामद किया गया है। जिसे कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद संबंधित मालिकों को मोबाइल व बाइक सौंप दी गयी…

Advertisement

उन्होंने कहा कि मिशन अरुणोदय का मुख्य उद्देश्य है कि उपहार, आनंद और विश्वास, समस्तीपुर पुलिस का प्रयास।इस कड़ी में शहर के मारबाड़ी बाजार में एसपी ने मिशन अरुणोदय के तहत बरामद किए गए मोबाइल व बाइक को बरामद कर उनके मालिकों को सुपुर्द किया गया।

एसपी ने बताया कि मोबाइल रिकॉवरी टीम ने छठी बार 16.5 लाख के 52 मोबाइल बरामद किया। जबकि बाइक रिकॉवरी टीम ने तीसरी बार 26 लाख मूल्य की 22 बाइक बरामद किया है। कोर्ट से कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उनके मालिकों को मोबाइल व बाइक सुपुर्द किया गया…

बतादें कि एसपी विनय तिवारी के योगदान के बाद जिले में पहली बार खोए हुए मोबाइल व बाइक को खोजने के लिए विशेष टीम बनायी गयी। जिसके द्वारा हर महीने मोबाइल व बाइक बरामद कर लोगों को सौंपी जा रही है।

 

Elite Institute

Related posts

दिल्ली के अनाज मंडी में फिर उसी बिल्डिंग में लगी आग !

Bihar Now

बेगूसराय में बलान नदी पर बना बांध टूटा, दर्जन भर गांव प्रभावित, मौके पर अभी तक नहीं पहुंचा सरकारी अमला…

Bihar Now

दरभंगा के गंडक छात्रावास में अवैध रूप से रह रहे छात्रों को 3 दिनों के भीतर छात्रावास खाली करने का आदेश …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो