Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीयस्वास्थ्य

दरभंगा DM को धमकी देने वाला शख्स ने कबूल किया अपराध,सिटी एसपी ने की पूछताछ…

Advertisement

दरभंगा। जिलाधिकारी के फेसबुक आईडी पर मैसेज लिखने के मामले में पकड़े गए मोहम्मद फैसल ने अपराध कबूल कर लिया है। एसएसपी बाबू राम सिटी एसपी योगेंद्र कुमार लहेरियासराय थाना पहुंचकर मो फैसल से पूछताछ की तो उसने पूछताछ में कुछ भी बताने से इंकार कर रहा था। लेकिन कड़ी पूछताछ में उसने अपराध को कबूल कर लिया है।

मोहम्मद फैसल के मोबाइल को जप्त कर देखा गया तो उसने कई फेक आईडी से फेसबुक का संचालन कर रहा था। उसके मोबाइल को टेक्निकल सेल को उपलब्ध कराया गया है। कौन-कौन आईडी से किसे किस तरह से धमकी दे रहा था उसकी भी रिपोर्ट तैयार करने को कहा गया है। पकड़े गए मोहम्मद फैसल मनीगाछी थाना क्षेत्र के नजरा मोहम्मदा निवासी मोहम्मद मोहसीन का पुत्र है उसका एक सौतेला भाई मोहम्मद परवेज विदेश में रहता है एवं दो भाई यहां रहता है।

Advertisement

मोहम्मद फैसल के पिता गांव में कोयक चिकित्सक हैं। ज्ञात हो कि दरभंगा के डीएम के सरकारी फेसबुक आईडी पर डीएम ने संवाद डाला था कि जो लोग जिले के बाहर जाने की देश विदेश से आए हैं उन लोगों का स्क्रीनिंग कराया जाएगा। जिसको लेकर मोहम्मद फैसल ने मैसेज डाला था डीएम त्यागराजन एसएम को गोली मारने वाले को 2 लाख दिया जाएगा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए लहेरियासराय थाने में मामला दर्ज कराया गया था और टेक्निकल सेल के सहयोग से मोहम्मद फैसल को मनीगाछी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था।

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर RCP सिंह का जोरदार हमला, कहा – पर्यटक मंत्री हो चुके हैं नीतीश कुमार, जेडीयू खत्म हो चुकी है..

Bihar Now

बिहार में इमरजेंसी में आज से डायल करें 112… पुलिस, एंबुलेंस और फायर के लिए अब एक नंबर..सीएम नीतीश कुमार ने किया शुभारंभ…

Bihar Now

नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू यादव पर चलेगा CBI केस, गृह मंत्रालय से मंजूरी…

Bihar Now