Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नापे गए लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाने वाले डीएसपी,शिक्षा मंत्री के PA के घर मछली-भात भोज में शामिल होने को लेकर हुई कार्रवाई…

Advertisement

बिहार सरकार ने मछली भात के भोज में शामिल होने वाले जहानाबाद के एसडीपीओ पर बड़ी कार्रवाई की है. गृह विभाग ने एसडीपीओ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इस संबंध में गृह विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है.

गृह विभाग ने अपने आदेश में कहा है कि जहानाबाद के एसडीपीओ प्रशांत भूषण श्रीवास्तव पर गैरकानूनी कार्य करने स्वेच्छाचारिता समेत कई आरोप पाए गए हैं. इसके बाद उन्हें निलंबित करने का फैसला लिया गया है.

Advertisement

बता दें कि एसडीपीओ शिक्षा मंत्री के पीए पिंटू यादव के घर पर 15 अप्रैल को मछली भात के भोज में शामिल हुए थे .लॉक डाउन के बीच एसडीपीओ समेत कई अन्य अधिकारी भी उस भोज में शामिल हुए थे. मीडिया में खबर आने के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने जांच बिठा दी ।इसके बाद आनन-फानन में एसडीपीओ शिक्षा मंत्री के पीए समेत 8 लोगों के खिलाफ नामजद वहीं 25 अज्ञात के खिलाफ मखदुमपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

महीप राज, बिहार नाउ,पटना

Related posts

उत्तर बिहार में अगले 72 घंटे भारी बारिश, आंधी, तूफान की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट..

Bihar Now

दरभंगा से अद्भुत तस्वीरें आई सामने…क्वरंटाइन सेंटर से वापस घर पहुंचने वाले प्रवासी को मिथिला परिधान से किया गया सम्मानित…

Bihar Now

Breaking : पुल के नीचे एक युवक का शव मिलने से सनसनी, तफ्तीश में जुटी पुलिस..

Bihar Now