Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीबिहारराष्ट्रीय

पत्नी ने पति संग मिलकर प्रेमी अंकुश की कर दी हत्या, पति-पत्नी गिरफ्तार…

Advertisement

सहरसा – जिले के महिषी थाना क्षेत्र में बीते शनिवार को तेलहर गांव के मिडिल स्कूल के समीप सड़क से दक्षिण एक पोखर में महिषी थाना पुलिस को 26 वर्षीय एक अज्ञात युवक का संदेहास्पद स्थिति शव बरामद हुआ था। अज्ञात युवक की शव बरामदगी के बाद पुलिस ने हर पहलू पर जाँच करना शुरू कर दिया।

कांड के उद्द्भेदन हेतु सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में महिषी थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, आईटी सेल प्रभारी मंगलेश मधुकर के साथ टीम गठित कर छानबीन शुरू की गई। प्रथम दृष्टया घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा लगा। जिसके बाद आईटी सेल की मदद से अल्प समय में पुलिस ने मामले का उद्द्भेदन करते हुए घटना में संलिप्त पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों एक अज्ञात युवक का शव महिषी थाना क्षेत्र से बरामद की गई थी जिसकी पहचान बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मोहनियां निवासी अंकुश शर्मा के रूप में की गई। पुलिस अनुसंधान के दौरान मृतक के मोबाईल और कॉल डिटेल से बहुत ही अल्प समय में मामले का खुलासा करते हुए 24 अप्रैल को घटना में संलिप्त शीत कुमार राय उर्फ राघव एवं उसकी पत्नी प्रीति कुमारी को बनगाँव थाना क्षेत्र के दिल्ली बंगला ठाकुर टोला से गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार पति-पत्नी से पूछताछ के क्रम में पता चला की शादी से पूर्व आरोपी पत्नी प्रीति और मृतक अंकुश शर्मा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद जब प्रीति ने अंकुश से मिलने जुलने से दुरी बनाई तो मृतक अंकुश शर्मा द्वारा ब्लैकमेल करने की धमकी दिया जाने लगा।

उक्त हरकत से तंग आकर प्रीति ने प्रेमी अंकुश की इहलीला समाप्त करने की सोच ली। जिसके बाद प्रीति ने घर में अकेले होने का नाम कहकर अंकुश को मिलने के लिए बुलाया और सुनियोजित ढंग से तैयार प्लान के हिसाब से प्रीति और उसके पति ने मिलकर अंकुश शर्मा की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया।

पुलिस के गिरफ्त में आये आरोपी पति – पत्नी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए अंकुश शर्मा के हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी पति-पत्नी को सलाखों के पीछे डाल दिया। मौके पर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी, महिषी थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, आईटी सेल प्रभारी मंगलेश मधुकर सहित अन्य मौजूद रहे।

बी एन सिंह पप्पन के साथ रितेश हन्नी, बिहार नाउ,सहरसा

Related posts

इंसानियत जिंदा है… कोरोना मरीज की मौत के बाद अपनों ने छोड़ा साथ, डॉक्टर ने बढ़ाई मदद की हाथ.. अंतिम कंधा लगा कर किया संस्कार, दी मुखाग्नि…

Bihar Now

BJP विधायक को पास जारी करने के मामले में सरकार का बड़ा एक्शन…पास जारी करने वाला SDO सस्पेंड…

Bihar Now

पटना में डॉक्टर और एक दारोगा के बीच जमकर तीखी बहस, डॉक्टर ने दारोगा को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, वीडियो वायरल…

Bihar Now