Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

प्रवासियों के बिहार आने से एलर्ट मोड पर नीतीश सरकार, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात कर अब JDU नेताओं को दिया टास्क…

Advertisement

बिहार में कोरोना महामारी के बढ़ते दायरे और प्रवासी बिहारियों के आगमन के बीच नीतीश सरकार के सामने चुनौतियां बढ़ गई हैं। इन नई चुनौतियों को देखते हुए सत्ताधारी दल जेडीयू ने अब अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी जिम्मेदारी दे दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों और संगठन प्रभारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जोड़कर बातचीत की है।

जिलाध्यक्ष और संगठन प्रभारियों के साथ बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मौजूदा हालात को लेकर न केवल फीडबैक लिया है बल्कि उन्हें टास्क भी दे डाला है।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने जिलाध्यक्षों और संगठन प्रभारियों को कहा है कि वह अपने-अपने इलाकों में हालात पर पैनी नजर रखें। खासतौर पर बाहर से आने वाले लोगों को क्वारंटाइन किए जाने, उन तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचने और साथ ही साथ इन लोगों से किसी को संक्रमण न फैले इस बात को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के नेताओं को यह निर्देश दिया है कि राज्य में सामाजिक सद्भाव, सौहार्द और आपसी भाईचारा बना रहे इसको लेकर प्रयासरत रहने की आवश्यकता है। सीएम ने जेडीयू नेताओं को कहा है कि अगर कोई कोई गड़बड़ी हो तो इसकी जानकारी दें।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिलास्तर से लेकर बूथ स्तर तक के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाने को भी कहा है। जिलाध्यक्ष इस व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन होंगे। इस ग्रुप का इस्तेमाल किसी भी तरह की सूचना के आदान-प्रदान के साथ साथ फीडबैक लेने के लिए भी किया जाएगा। मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान मंत्री अशोक चौधरी, संजय झा और नीरज कुमार मौजूद रहे…

Advertisement

Related posts

“बिहार में आपातकाल जैसी स्थिति, इमरजेंसी थोपने वालों की गोद में लालू-नीतीश…. बंगाल की हिंसा पर नीतीश-लालू चुप क्यों” ?…

Bihar Now

बेतिया में बम बनाने के दौरान विस्फोट, एक की मौत कई घायल…

Bihar Now

दरभंगा में नेशनल ड्रैगन बोट चैंपियनशिप का आगाज, 22 राज्यों की टीम कर रही है शिरकत..

Bihar Now