Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

हजारों बिहारी छात्र व श्रमिकों को गुजरात से कांग्रेस द्वारा ट्रेन से बिहार भेजना स्वागतयोग्य- प्रेम चंद्र मिश्रा

Advertisement

कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य प्रेम चंद्र मिश्रा ने गुजरात के भरूच जिला कांग्रेस द्वारा 850 छात्रों और 335 श्रमिकों के टिकट का भुगतान कर आज ट्रेन द्वारा बिहार भेजने का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेता श्री अहमद पटेल और बिहार प्रभारी श्री शक्ति सिंह गोहिल के प्रति आभार प्रकट किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया श्गांधी के निर्देश पर प्रवासी छात्रों और श्रमिकों रेल टिकट मद में लगभग 6 लाख 82 हजार रुपये का भुगतान कर उन्हें विशेष ट्रेन से आज सवेरे 6 बजे बिहार के कटिहार- पूर्णिया भेजा गया है।

उन्होंने कहा कि जो लोग ट्रेन टिकट को लेकर झूठमूठ का हवाबाजी कर आधारहीन दावे कर रहे थे उन्हें समझना होगा कि विपक्ष में रहते हुए भी कांग्रेस कोरोना संक्रमण की वजह से लॉक डाउन में फंसे जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझती है और भरूच गुजरात के कांग्रेसियों को हम बिहार कांग्रेस की तरफ से इस हेतु धन्यवाद देते हैं।
यह ट्रेन संकट में पड़े बिहारी छात्रों श्रमिकों को लेकर कल रतलाम पटना होते हुए कटिहार पहुचेगी, जो लोग अन्य ट्रेनों से भी बिहार आये हैं या आएंगे उनके टिकट का भी भुगतान करने को कांग्रेस तैयार है।
बिहार के विभिन्न कोरंटिन केंद्रो की बदहाली की खबरे सामने आने के बाद जिस तरह से बिहार सरकार द्वारा इन केंद्रों की खबरों पर रोक लगाने के उद्देश्य से मीडियाकर्मियों पर पाबंदी लगाई गई है वह निंदनीय है और कांग्रेस का मानना है कि इस कदम से स्वतः प्रमाणित होता है कि कोरंटिन केंद्रों पर खाने पीने का इंतजाम ठीक नही है।

Advertisement

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

 

Related posts

अररिया चौकीदार मामले में ASI निलंबित, जिला कृषि पदाधिकारी पर आज गिर सकती है गाज..

Bihar Now

लॉक डाउन के दौरान 24 घंटे में 4 हत्याएं से बेगूसराय में सनसनी, सवालों के घेरे में पुलिस की कार्यशैली. ?…

Bihar Now

नशीली दवाओं के दुरूपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ सेन्ट्रल सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल,पटना में जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन…

Bihar Now