Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराष्ट्रीय

नशीली दवाओं के दुरूपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ सेन्ट्रल सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल,पटना में जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन…

Advertisement

हाजीपुर: नशीली दवाओं के दुरूपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर सेन्ट्रल सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, पूमरे, पटना में एक जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन चिकित्सा निदेशक की अध्यक्षता में किया गया ।

इस अवसर पर अ.मु.स्वास्थ्य निदेशक/प्रशासन एवं अस्पताल के अन्य चिकित्सकगण, पारा मेडीकल कर्मचारीगण, मरीज तथा उनके परिजनगण शामिल हुए। इस अवसर पर एक नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन तथा भारत में हो रहे नशीली दवाओं के दुरूपयोग और अवैध तस्करी के संबंध में एक समेकित आंकड़ा श्री साईं कॉलेज ऑफ नर्सिंग एवं पारामेडिल, पटना के प्रशिक्षुओं एवं प्रतिनिधियों के द्वारा प्रस्तुत किया गया ।

Advertisement

अपने अध्यक्षीय भाषण में चिकित्सा निदेशक द्वारा नशीली दवाओं के दुरूपयोग और अवैध तस्करी के संबंध में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई । थीम लोग पहले: कलंक और भेदभाव को रोकें…

रोकथाम को मजबूत करें (People first: stop stigma and discrimination, strengthen prevention) से संबंधित अपने अध्यक्षीय भाषण में लोगों को जागरूक करने तथा रोकथाम एवं उचित सलाह देने की प्रवृत्ति को प्रोत्साहित करने और दूसरों को इस दुराग्रह से दूर रहने को प्रेरित करने हेतु आग्रह किया गया जिससे हमारा परिवार, समाज और देश बच सके तथा आने वाले बच्चों के नस्लों को इससे बचाया जा सके ।

 

Advertisement

Elite Institute

Related posts

सड़क दुर्घटना में भाजपा जिलाध्यक्ष हुए घायल, शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा…

Bihar Now

BJP ने रुठों को मनाने की कवायद शुरू की, संजय जयसवाल से मुलाकात के बाद क्या बोले उपेंद्र कुशवाहा?

Bihar Now

Breaking : उपेन्द्र कुशवाहा को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने पार्टी से दिया इस्तीफा..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो