Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

क्वरंटाइन सेंटर के कुव्यवस्था पर RJD का हमला, कुव्यवस्था के लिए जिम्मेदार नीतीश सरकार…

Advertisement

बाहर से आ रहे प्रवासी लोगों को रखने के लिए बिहार में क्वॉरेंटाइन सेंटर की स्थापना की गई। मगर आए दिन क्वरंटाइन  सेंटरों से जो तस्वीर सामने आ रही है वह बेहद ही चौंकाने वाली है। जिस पर इन दिनों बिहार की राजनीति भी अब खूब हो रही है

क्वॉरेंटाइन सेंटर पे लगातार हो रहे हंगामे के बीच अब राजनीति ने भी अपना रूप ले लिया है ताजा मामला पूर्णिया के बड़हरा कोठी कोरेन्टीन सेंटर का है। यहां रहे प्रवासी मजदूरों ने पूर्णिया यूC O की गाड़ी का घेराव कर जमकर हंगामा किया । इन मजदूरों का कहना था कि खाने में सड़ा हुआ चावल दाल और सब्जी मिलता है
और ना ही पीने के लिए साफ पानी की व्यवस्था है जिसको लेकर क्वॉरेंटाइन सेंटर मे रह रहे प्रवासी मजदूरों ने जमकर हंगामा किया।

Advertisement

मजदूरों के हंगामा करने से सकते में आई सरकार नेतृत्व पूर्णिया के जिलाधिकारी से बात कर त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया जो कि हमेशा होता ही है।

हमेशा नए मुद्दे की तलाश में  विपक्ष को मानो सोने का हार मिल गया हो विपक्ष ने तुरंत ही पूर्णिया क्वॉरेंटाइन सेंटर में हो रहे हंगामे को लेकर आपत्ति दर्ज की । आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने सरकार के द्वारा किए जा रहे प्रयासों पर जमकर हमला बोला।
प्रेे

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में क्वॉरेंटाइन सेंटर को लेकर लगातार शिकायतें आ रही हैं ऐसा लगता है कि इन प्रवासी श्रमिकों को जिनको हमने बाहर से लाया है उन्हें हम सजा में डाल रहे हैं जहां कोई व्यवस्था ही नहीं है। क्वॉरेंटाइन सेंटर को इस तरह से बनाया गया है जैसे कि वह कारागाह हो ना तो वहां खाने की व्यवस्था है और ना ही इंसान के अंदर रहने के लिए कोई इंतजाम इसका जीता जागता उदाहरण बांका और पूर्णिया क्वॉरेंटाइन सेंटर में हो रहे हंगामे को लेकर है।

Related posts

सीएम नीतीश के आवास पर खुला वेंटीलेटर युक्त अस्पताल, डाक्टरों की टीम की हुई प्रतिनियुक्ति …

Bihar Now

सावन में रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का एक और नया गाना ‘हमार जान महादेव’, हो गया वायरल…

Bihar Now

जल जीवन हरियाली यात्रा के दौरान सहरसा पहुंचे सीएम …

Bihar Now