Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

आइसोलेशन सेंटर में एक प्रवासी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

हाजीपुर में उस समय प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया जब राजकीय अंबेडकर आवासीय बालिका विद्यालय मे बने जिला आइसोलेशन क्वॉरेंटाइन सेंटर मे 30 वर्षीय प्रवासी मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली..

केंद्र में प्रवासी मजदूर द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से जिला प्रशासन में खलबली मच गई.. प्रवासी मजदूर क्वॉरेंटाइन सेंटर में आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ संदीप शेखर प्रियदर्शी सदर एसडीपीओ राघव दयाल सिविल सर्जन इंद्र देव रंजन सदर प्रखंड के अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह और सदर थाना अध्यक्ष रोहन कुमार समेत कई लोग मौके पर पहुंचे बजा.

Advertisement

ताहै कि मृतक 30 वर्षीय राजेश कुमार पटेढ़ी बेलसर थाना इलाके के जारंग रामपुर का रहने वाला था जो 2 दिन पहले ही दिल्ली से बिहार लौटा था जिसके बाद हाजीपुर वैलेंटाइन सेंटर आया था जहां स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसका कल ही सैंपल लेकर भेजा गया था ले.

.इसी बीच उसकी मौत ने क्वॉरेंटाइन सेंटर की सुरक्षा और व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इधर सदर एसडीओ संदीप शेखर प्रियदर्शी ने कुछ खास बोलने से कतराते नजर आए और जांच की बात खाते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया..

सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि प्रवासी मजदूर ने आत्महत्या की है घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया परिजनों का कहना है कि मृतक राजेश कुमार कोरोना वायरस बीमारी का नाम सुनकर ही काफी भाई भी था जिसके चलते हैं आशंका है कि वह इसी कारण घबराकर आत्महत्या कर लिया

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

 

 

Advertisement

Related posts

BJP पर‌ आरजेडी का तंज, बिहार को बदनाम करने का सुपारी लिए हुए हैं BJP…

Bihar Now

कहां है पटना पुलिस, एक बार फिर दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट की वारदात को दी अंजाम

Bihar Now

जहानाबाद में छात्रों ने ट्रेन रोक कर दी तिरंगा को सलामी, रेलवे ने रद्द की परीक्षा …

Bihar Now