Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

BJP पर‌ आरजेडी का तंज, बिहार को बदनाम करने का सुपारी लिए हुए हैं BJP…

Advertisement

पटना  ; भाजपा नेताओं द्वारा बिहार के कानून व्यवस्था पर दिए जा रहे बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि भाजपा बिहार को बदनाम करने का सुपारी लिए हुए है।

इसीलिए बिहार के बारे में भाजपा के राष्ट्रीय से लेकर प्रदेश और जिला स्तर के नेता भी बिहार के सम्बन्ध में अनर्गल बयानबाजी कर बिहार को बदनाम कर रहे हैं। यहां के किसी भी घटना को काफी बढ़ा-चढ़ाकर मीडिया के सामने पेश करना भाजपा नेताओं के लिए रोजमर्रा की बात हो गई है।

Advertisement

राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा शासित किसी भी राज्य की तुलना में बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति काफी बेहतर है। बिहार में अपराध कर कोई अपराधी बच नहीं सकता। अररिया में पत्रकार विमल यादव हत्या के आरोपियों को चौबीस घंटे के अन्दर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

मुजफ्फरपुर के आशुतोष शाही के हत्यारोपियों को रामेश्वरम से गिरफ्तार कर बिहार पुलिस ने अपनी कार्यक्षमता का परिचय दिया है। भाजपा नेताओं को यह सब दिखाई नहीं पड़ रहा है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय सहित भाजपा के जो नेता बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए और भाजपा शासित प्रदेशों के कानून व्यवस्था से बिहार की तुलना करना चाहिए।

एनसीआरबी के रिपोर्ट के अनुसार देश के सर्वाधिक आपराधिक घटनाओं वाले पांच राज्यों में चार राज्य उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली शामिल है जहां की कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी केंद्र सरकार के पास है। एनसीआरबी के रिपोर्ट के अनुसार तो उत्तर प्रदेश में प्रतिदिन 153 महिलाओं के साथ छेड़खानी, बलात्कार और पीटाई के मामले दर्ज हो रहे हैं।

अभी चार दिन पहले जौनपुर में घर के अन्दर घुस कर एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया। उसके पहले कन्नौज में दरबाजे पर से एक नाबालिग को उठा लिया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार पर लम्बी – चौड़ी तकरीर देने वाले देश के गृह राज्यमंत्री की जुबान मणिपुर पर नहीं खुलती जहां की दरिंदगी और हैवानियत की निन्दा विश्व स्तर पर हो रही है।

Related posts

राज्य के बाहर से आ रहे सभी लोगों को गाड़ियों में बैठाकर भेजें जा रहे उनके गांव..

Bihar Now

डूब गया बिहार का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल !… मरीज बेहाल, निगम बदहाल, “सरकार” पर सवाल, कौन जिम्मेवार ?…

Bihar Now

Breaking : मधेपुरा SP के सरकारी मोबाइल चोरी प्रकरण मामले में DIG की बड़ी कार्रवाई… वीडियो वायरल करने वाले 5 पुलिस पदाधिकारी निलंबित..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो