Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार सरकार के आदेश पर आरजेडी ने उठाए सवाल, मूल स्कूल में योगदान के आदेश को अविलंब वापस ले सरकार…

Advertisement

सरकार के उस आदेश पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने सवाल खड़ा किया जिसमें राज्य के महिला व विकलांग शिक्षकों को अपने मूल विद्यालय में योगदान देने का निर्देश दिया गया है।

उन्होंने कहा कि जब आवागमन के साधन यथा रेल, बस आदि का परिचालन सामान्य नहीं हुआ है तो अपने घर से 40 से 50 किलोमीटर दूर महिला व विकलांग शिक्षकों को अपने मूल विद्यालय में योगदान कर प्रतिदिन वहीं कार्य करने का फरमान कैसे जारी कर दिया गया है।

Advertisement

ज्ञात हो कि लॉक डाउन में सरकार ने महिला व विकलांग शिक्षकों को आवागमन के साधन नहीं होने कारण अपने घर के आसपास के विद्यालय में योगदान कर कोरोंटाईन सेंटर में सेवा देने सहित अन्य कार्य सम्पादित करने का आदेश दिया था।

राजद प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि अभी भी आवागमन सामान्य नहीं हुआ है और सरकार के निर्देश तहत सोशल डिस्टेसिंग का पालन भी करना है। साथ ही विद्यालयों में पठन-पाठन भी ठप है। लेकिन महिलाओं व दिव्यांगो का सम्मान एवं उत्थान का दम्भ व ढिंढोरा पिटने वाली सरकार अपनी तानाशाही दिखाते हुए ऐसे शिक्षकों को बेवजह परेशान कर रही हैं।
उन्होंने सरकार से मांग की है कि अविलंब इस आदेश को रद्द किया जाए और जो शिक्षक जहां लाक डाउन में योगदान किये हैं उन्हें वहीं सेवा देने का निर्देश दिया जाए जब तक आवागमन सामान्य नहीं हो जाता है।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ, पटना

Related posts

Breaking : पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 लोगों को मारी गोली, अपराधियों के बाइक को लोगों ने किया आग के हवाले…

Bihar Now

Big Breaking : सरेशाम पेट्रोल पंप से लाखों की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दी वारदात को अंजाम…

Bihar Now

अतिक्रमण हटवाने के दौरान पुलिस पर पथराव, थानाध्यक्ष के रवैये से लाल हुए DSP…

Bihar Now