Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शर्म करो सहरसा पुलिस !…नशा मुक्ति दिवस के दूसरे ही दिन भूल गए नशा मुक्ति दिवस के दिन लिए गए संकल्प…

Advertisement

सहरसा – बीते 26 जून को जिले भर के सभी थाने में अंतरराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस का आयोजन किया गया था। जिस दौरान सभी थानों में पदस्थापित पुलिस अधिकारियों व कर्मियों ने न सिर्फ स्वयं नशा से दूर रहने का संकल्प लिया था बल्कि इसके लिए दूसरे लोगों को भी दूसरे लोगों को जागरूक करने की बात कह संकल्प ली थी। जिले के बनमा ईटहरी ओपी थाना क्षेत्र में जनता दरबार का आयोजन किया गया था। जिसमें जमीन विवादों का निपटारा किया जा रहा था। इसी दौरान एक पुलिस पदाधिकारी सार्वजनिक रूप से अंचलाधिकारी के बगल में बैठकर हथेली पर तंबाकू रगड़ते हुए एक दिन पूर्व लिए गए शपथ को चुटकी में मसल रहे थे।

जबकि सार्वजनिक रूप से तंबाकू खाना राज्य में पूर्व से प्रतिबंधित है। ऐसे में यह सवाल उठता है कि जब कानून व्यवस्था का पालन कराने की जिम्मेदारी लेने वाले पदाधिकारी ही कानून का उल्लंघन करेगें तो आम लोगों से कैसे कानून पालन करने की उम्मीद की जा सकती है। जागरूक करने से पहले स्वयं जागरूक होना आवश्यक है। उधर, इस संबंध में सिमरी एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने बताया कि अभी मामला संज्ञान में नहीं आया है। मामला संज्ञान में आते ही कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन के साथ रितेश हन्नी, बिहार नाउ, सहरसा

Related posts

न्यायालय औऱ संविधान का अपमान करना आपातकाल लगाने वाले कांग्रेस गठबंधन के DNA में, संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करने वाले लोकतंत्र के हितैषी नहीं…

Bihar Now

मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, मौके पर पहुंची पुलिस को बनाया बंधक…

Bihar Now

क्‍वरंटाइन सेंटर में परोसे गए खाने में मिला बिच्छू, कई श्रमिकों की बिगड़ी तबीयत…

Bihar Now