Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, मौके पर पहुंची पुलिस को बनाया बंधक…

Advertisement

बेगूसराय में मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया तथा पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव की है ।

बाद में बरिय पदाधिकारियों को सूचना मिलने के बाद जब बड़ी संख्या में पुलिस बल एवं वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे तब ग्रामीणों ने बंधक बने पुलिस दल को छोड़ा । बताया जा रहा है कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव के समीप नहर में स्नान करने के दौरान दो पक्षों के बीच देर शाम कहासुनी हुई और फिर बात बढ़ते बढ़ते मारपीट तक चली आई ।

Advertisement

बाद दोनों ही पक्ष अपने अपने घर चले गए लेकिन फिर दूसरे पक्ष के लोग एक दूसरे के घर पर पहुंच कर मारपीट की घटना को अंजाम देने लगे । आज सुबह तकरीबन 4:00 बजे जब करमा धरमा पर्व को लेकर एक वर्ग की दर्जनों महिलाएं नहर के समीप स्नान को गई थी उसी क्रम में दूसरे पक्ष के लोगों ने फिर मारपीट शुरू कर दी ।

लोगों का आरोप है कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची तो पीड़ित पक्ष पर ही पुलिस ने दबदबा बनाना शुरू कर दिया और मारपीट शुरू कर दी। इसी से आक्रोशित होकर लोगों ने पुलिस बल को बंधक बना लिया…

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

 

रेंें

Related posts

दरभंगा में एक दर्दनाक हादसा, करंट लगने से एक युवक की मौत… गांव में मचा कोहराम…

Bihar Now

सहरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शातिर गिरफ्तार…

Bihar Now

दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो