Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका

Advertisement

बिहार बंद के दौरान 21 दिसंबर को पटना समेत सुबे के कई जिलों में आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा कई जगह तोड़फोड़ का मामला सामने आया था। बंदी को लेकर ही सहरसा के बख्तियारपुर इलाके में दो पक्षों में आपसी रंजिश को लेकर के विवाद हो गया था जो आज सुबह से उग्र माहौल में तब्दील हो गया। हालांकि समय की नजाकत को देखते हुए जिले के तमाम आला अधिकारी समेत कई थानों के पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है।

Advertisement

बता दें कि बख्तियारपुर  इलाके में दो पक्षों के बीच आपसी रंजीश को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। इलाके के लोग डरे व सहमे हुए हैं लेकिन पुलिस की मौजूदगी व मुस्तैदी ने तमाम ऐसे हुड़दंग इयों के मंसूबों पर पानी फेर दिया है।

सहरसा रेंज के डीआईजी चौधरी ने कहा इस मामले में अभी स्थिति पूरे नियंत्रण में है। पूरी तरह पुलिस पूरी तरह से हर एंगल से नजर बनाए हुए हैं ताकि किसी प्रकार की कोई तरह का हंगामा ना हो सके ।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

कानून राज में बेलगाम “भीड़ “… जबरन जमीन पर कब्जा के विरोध से बौखलाहट.. ईंट पत्थर से महिलाओं पर हमला… भीड़तंत्र का ये कैसा सलूक ?…

Bihar Now

पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय पर “PK” का तंज, कांग्रेस में शामिल होकर गांधीवादी नहीं हो सकते पप्पू यादव !…

Bihar Now

बिहार का सबसे धूर्त नेता हैं नीतीश कुमार, समर्थन वापस लेगी RJD !… बैठक में जो फैसला लिया जाएगा,उसके लिए तैयार – RJD विधायक …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो