Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को दिया महागठबंधन में आने का ऑफर ?…

Advertisement

अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार की राजनीति गरमाने लगी है । एनडीए के 3 बड़े दोनों में अब सीटों को लेकर घमासान शुरू होने वाला है।
एक तरफ जहां एनडीए के दो घटक दल जेडीयू और बीजेपी आपस में तालमेल बैठाने की स्थिति में हैं तो वहीं तीसरा घटक दल एलजेपी अपने होने का मौजूद दर्ज करवानी चाहती है ।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सीटों की कुश्ती अब साफ तौर पर देखी जा सकती है । एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के तल्ख तेवर को देखते हुए बीजेपी और जेडीयू के माथे पर चिकन की लकीरें साफ देखी जा सकती हैं जिसका फायदा बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उठाने में लगे हैं ।एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है.

Advertisement

तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में एलजेपी के ऑफर को लेकर फिलहाल इशारों में बड़ा संकेत दे दिया है. तेजस्वी ने कहा है कि जब बातचीत होगी तब महागठबंधन में लोक जनशक्ति पार्टी के आने पर विचार किया जायेगा….

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

 

Advertisement

Related posts

दरभंगा एम्स पर सियासी दंगल, BJP ने राज्य सरकार को बताया दोषी, तो JDU ने कहा – एम्स मामले पर राजनीति कर रही BJP…

Bihar Now

बिहार के कई जिलों में आज बदल सकता है मौसम का मिज़ाज, भारी बारिश के साथ वज्रपात की संभावना, IMD ने जारी किया अलर्ट….

Bihar Now

हुजूर, दरभंगा से हैं… अभी तक हमरे वार्ड में नहीं आया नल जल, अधिकारी मामले को गंभीरता से नहीं लेते… सीएम नीतीश ने तुरंत PHED मंत्री को लगाया फोन, कहा – तुरंत देखिए इस मामले को….ये तो आश्चर्य है…

Bihar Now