Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

आरजेडी का सुपौल में भी साइकिल यात्रा,बढ़ती मंहगाई के खिलाफ सड़क पर विरोध मार्च…

Advertisement

आरजेडी का स्थापना दिवस के मौके पर देश भर में डीजल-पेट्रोल के कीमत में हो रही अप्रत्याशित बृद्धि के खिलाफ जिला सुपौल राजद द्वारा साइकिल रैली निकाली गई , जिलाध्यक्ष महेंद्र नारायण सरदार के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता साइकिल रैली में शामिल हुए इस दौरान कार्यकर्ता बैलगाड़ी पर भी सवार होकर प्रदर्शन किया।

साइकिल रैली के साथ बैलगाड़ी से राजद कार्यकर्ता द्वारा निकाले गए ये रैली सदर बाजार के लोहिया चौक होते हुए स्टेशन चौक महावीर चौक हुसैन चौक थाना चौक सहित बाजार के विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए फिर लोहिया चौक पर समाप्त हुई। इस मौके पर राजद कार्यकर्ताओ ने कहा कि सूबे की सरकार निरंकुश हो गई है केंद्र और राज्य की सरकार आम जनता पर महंगाई का बोझ डाल रही है। आम लोग कोरोना से जूझ रहे हैं और सरकार चुनाव की तैयारी में मस्त है। केंद्र और राज्य की तानाशाही रवैया से जनता बदहाल हो गए हैं हर दिन महंगाई आसमान छू रही है और सरकार चुनावी रणनीति बनाने में मस्त हैं। जिस कोरोना संक्रमण के भय से लोग दूसरे राज्यों से पैदल हजारों किलोमीटर का रास्ता तय किया आज वही मजदूर रोजगार के अभाव में फिर पलायन को मजबूर हो गए हैं। सरकार ये भूल गया है कि यही जनता उसे कुर्सी पर बैठाया है। जनता का तकलीफ भी उनका जमीर नहीं जगा पाया है।लेकिन राजद हमेशा जनता की आवाज को बुलंदियों से उठाती रहेगी।
मालूम हो कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर राजद स्थापना दिवस पर ये साइकिल रैली पूरे विहार में निकाली गई है। जिसमें हर प्रखंड और पंचायत स्तर पर राजद के सैकड़ों कार्यकर्ता साइकिल रैली निकाल कर भ्रमण किया । साइकिल यात्रा में जिले भर के तमाम पंचायतों में स्थानीय राजद के कार्यकर्ता साइकिल से हर गाँव मोहल्ले जाकर और राजद के द्वारा किये जा रहे तमाम कार्यक्रमों की जानकारी आम लोगों से साझा किया। ।साइकिल रैली का मुख्य लक्ष्य आम लोगों से सीधे संपर्क करना साथ ही जनता से रूबरू होकर उनके राय जानने का भी अवसर मिला।सबसे बड़ी बात ये है कि राजद के द्वारा आम जनता के हित में जो भी आवाज उठाई जा रही है उससे भी लोगों को अवगत कराया गया।

Advertisement

विजय कुमार गुप्ता, बिहार नाउ, सुपौल

 

कुु प्क्ता्क्त्क्ता्क््क्ता््््क्त

Related posts

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव, समर्थकों में जबरदस्त उल्लास..

Bihar Now

दरभंगा में जांच करने गई मेडिकल टीम के साथ बदसलूकी, आरोपी गिरफ्तार…

Bihar Now

Breaking : चुनाव से ठीक पहले दरभंगा में निर्दलीय प्रत्याशी को मारी गोली, हालत नाज़ुक…चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावों पर खड़े हुए सवाल ?….

Bihar Now