Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव, समर्थकों में जबरदस्त उल्लास..

Advertisement

राजद सुप्रीमो व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बिहार की राजधानी पटना पहुंच चुके हैं। लालू के साथ उनके छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी पटना पहुंचे हैं। 4 महीने बाद लालू यादव के पटना वापसी हो रही है। लालू आज दोपहर तीन बजे दिल्ली से पटना पहंचे, जहां इनका भव्य स्वागत किया गया..

सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण के बाद लालू प्रसाद यादव दिल्ली में अपनी बेटी मिसा भारती के घर पर इलाज करवा रहे थे। इनके किडनी प्रत्यारोपण के बाद पटना वापसी का यह पहला मौका है। लालू का फिलहाल पूरी तरह से स्वस्थ है।

Advertisement

इस लिहाजा वो पटना आ रहे हैं। हालांकि, इस बात की भी चर्चा तेज है कि लालू यहां महज दो से तीन दिन ही रुकेंगे उसके बाद वो वापस दिल्ली जाएंगे। जहां से पत्नी और बेटी के साथ रूटीन चेकउप के लिए सिंगापूर रवाना होंगे..

Related posts

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम दरभंगा में आयोजित… रामजन्मभूमि के महानायक कल्याण सिंह का निधन देश के लिए अपूर्णीय क्षति – पंडित जीवेश्वर मिश्र…

Bihar Now

लालू यादव की फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लालू प्रसाद यादव की जमानत को सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती…

Bihar Now

Breaking : बिहार सरकार के मंत्री के इशारे पर हुई निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा की मौत, गलत सुई देकर मारने का पत्नी ने लगाया आरोप, बीजेपी मंत्री के खिलाफ थे चुनावी मैदान में नीरज झा ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो