Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

आपदा राहत को सरकार बना रही चुनावी हथकंडा – रंजीता रंजन…

Advertisement

सुपौल में प्रेस को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता रंजीता रंजन ने कहा कि जब नीतीश पहली बार मुख्यमंत्री बने थे तो कहा था कि वे बड़ी बड़ी कंपनी लेकर आएंगे ताकि विहार के लोगों को रोजगार मिल सके , लेकिन शर्म की बात ये है कि कोरोना संक्रमण के कारण जो मजदूर दूसरे प्रदेश से किसी तरह अपने घर आये वो लोग फिर एक बार रोजी रोटी के लिए दूसरे प्रदेश जाने को विवश है। ये बातें कोंग्रेस नेत्री सह पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने कही है।

सदर बाजार स्थित कोंग्रेस जिलाध्यक्ष प्रो विमल यादब के आवास पर देर शाम एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना आपदा को भी चुनावी हथकंडा बना लिया है उन्हें कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने में कोई इंटरेस्ट नहीं है सरकार तो कोरोना सेंटर में बाल्टी धोती सारी बांट कर खानापूरी कर लिया है। लगता है उन्हें मजदूरों की परवाह नहीं है।जिस तरह से बिना जांच और बिना किसी सुविधा के मजदूरों को कोरेण्टाइन सेंटर से घर भेजतै है इससे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में परेशानी हो सकती है। कहा कि लोग खुद एहतियात बरत रहे हैं और सावधानी से किसी तरह संक्रमण फैलने से बच रहे हैं वर्ना जो स्वास्थ्य की लचर व्यवस्था है इसके भरोसे लोग रहते तो भारी कठिनाई का सामना करना पड़ता। इस मौके पर जिला ध्यक्ष प्रो विमल यादव सहित अन्य कोंग्रेसी कार्यकता मौजूद थे।

Advertisement

बी के गुप्ता , बिहार नाउ, सुपौल…

Related posts

बिहार में बहार है, बिना “मांझी” सब बेकार है… मांझी के आवास के बाहर लगे पोस्टर…NDA में बने रहने के लिए मांझी की नई शर्तें !…

Bihar Now

नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, कुल 9 एजेंडों पर लगी मुहर …

Bihar Now

NDA शासन से अब जनता हो चुकी है त्रस्त,विस चुनाव से पहले घोषित होगा महागठबंधन का CM कैंडिडेट – गोहिल..

Bihar Now